बेटी की सगाई में नीता अंबानी ने इस गाने पर किया डांस…देखिए तस्वीरें

मुंबईः देश के सबसे अमीर कारोबारी मुकेश अंबानी की बेटी ईशा इसी साल दिसंबर में आनंद पीरामल के साथ परिणय सूत्र में बंधेंगी। सोमवार को ईशा ने आनंद संग सगाई की। मुकेश अंबानी के मुंबई स्थित आवास एंटीलिया में इस अवसर पर एक ग्रैंड पार्टी रखी गई। आनंद, पीरामल एंटरप्राइजेज के मालिक अजय पीरामल और स्‍वाती पीरामल के बेटे हैं। पार्टी में नीता अंबानी ने श्रीदेवी की फिल्म इंग्लिश-विंग्लिश के गाने पर डांस किया जिस वक्त नीता अंबानी डांस कर रही थीं तब उनके पति मुकेश अंबानी डांस फ्लोर के पास खड़े होकर उन्हें चियर करते हुए दिखे। सोमवार को मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया में उनकी बेटी ईशा अंबानी की सगाई की पार्टी हुई इस खास मौके पर कई बॉलीवुड सेलेब्स ने शिरकत की बॉलीवुड से शाहरुख खान, करण जौहर, रणबीर कूपर आमिर खान के अलावा स्पोर्ट्स जगत से सचिन तेंदुलकर भी पहुंचे थे इस खास कार्यक्रम में नीता अंबानी ने बेटी के साथ डांस किया जिसके कई वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहे हैं।
नचदे ने सारे पर डांस
इसके अलावा दूसरे एक वीडियो में नीता अंबानी अपनी बेटी ईशा के साथ डांस करती हुई दिखीं वे कटरीना कैफ की फिल्म बार बार देखो के सॉन्ग नचदे ने सारे पर डांस करते हुए दिखे इस दौरान मां-बेटी की बॉन्डिंग देखने को मिली डांस खत्म होने के बाद दोनों एक-दूसरे से गले मिले। विदित है कि ईशा और आनंद लंबे समय से दोस्त हैं आनंद ने ईशा को महाबलेश्वर के मंदिर में प्रपोज किया था ईशा अंबानी के इंस्टाग्राम फैनक्लब पर आनंद के उन्हें प्रपोज करने की तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें आनंद ईशा अंबानी को घुटने पर बैठकर प्रपोज करते हुए दिख रहे हैं। वहीं ये प्रपोजल पाकर ईशा अंबानी काफी खुश नजर आ रही हैं।

मुस्कुराती हुईं ईशा अंबानी

मां के साथ डांस स्टेज पर

मेहमानों का स्वागत करती हुई नीता अंबानी

आनंद और ईशा

अंबानी परिवार एक साथ

शेयर करें

मुख्य समाचार

jnu

शरजील इमाम की तलाश में कई शहरों में छापेमारी, छोटे भाई को पुलिस ने हिरासत में लिया

नई दिल्ली : असम को लेकर विवादित और भड़काऊ बयान देने का आरोपी जेएनयू छात्र शरजिल इमाम की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार कई शहरों आगे पढ़ें »

bjp

दिल्ली में सरकार बनी तो एक घंटे में खाली करा लेंगे शाहीन बाग : भाजपा सांसद

दिल्ली : दिल्ली में होनेवाले विधानसभा चुनाव के बीच भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा का बड़ा बयान आया है। पश्चिमी दिल्ली से भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा आगे पढ़ें »

एचपीसीएल और बीपीसीएल ने 6,000 करोड़ रुपए से ज्यादा की परियोजनाएं टाटा प्रोजेक्ट्स को दिया 

coronavirus

थाइलैण्ड की युवती की निजी अस्पताल में मौत, कोरोना वायरस का संदेह!

गैंग रेप कर की थी हत्या, 2 को मिली फांसी की सजा

आस्ट्रेलिया ओपन : किर्गियोस को हरा नडाल क्वार्टर फाइनल में पहुंचे, डोमनिक थीम से भिड़ेंगे

shah

शाह ने केजरीवाल पर दागे सवाल, कहा- आप शाहीन बाग वालों के पक्ष में हैं या नहीं स्‍पष्ट करें

kmc

केएमसी के फेसबुक पेज पर भारत के नक्शे पर नहीं दिखा पीओके, मेयर ने कही ये बात

महान बास्केटबॉल खिलाड़ी कोबी ब्रायंट की हेलिकॉप्टर दुर्घटना में मौत, शोक में डूबा अमेरिका

air

अफगानिस्तान में विमान दुर्घटनाग्रस्त, 83 यात्री थे सवार, बचाव कार्य शुरू

ऊपर