बुद्ध की प्रत‍िमा पर बैठीं ताह‍िरा कश्यप, मांगनी पड़ी माफी

मुंबईः पिछले ही दिनों कैंसर जैसी गंभीर बीमारी को मात देकर लौंटी आयुष्मान खुराना की पत्नी ताह‍िरा कश्यप अब विवादों के घेरे में हैं। बीते वर्ष ब्रेस्ट कैंसर के कारण इनका नाम काफी चर्चा में था और इनके बॉल्ड लुक ने भी खूब सुर्खियां बंटोरी थीं। बीमारी पर विजय प्राप्त करने के बाद ताहिरा एक वेलनेस र‍िजॉर्ट में गई थी, जहां उन्होंने भगवान बुद्ध की प्रत‍िमा पर बैठ कर एक तस्वीर खींची जो अब विवाद का विषय बना गई है। लोगों ने सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है और खरी-खोटी भी सुना रहें हैं।

धार्मिक भावनाएं आहत

सोशल मीडिया पर ताहिरा पर आरोप लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने लोगों की धार्मिक भावनाओं को चोट पहुंचाई है। यूजर्स ने कहा कि दूसरों के धर्म और भावनाओं का सम्मान नहीं करती हैं। कई लोग तो उनको अनपढ़ कहने से भी नहीं चुके। एक ने लिखा कि पढ़े-ल‍िखे लोगों की तरह पेशाना सीख‍िये।

मांगनी पड़ी माफी

जब ताहिरा को एहसास हुआ कि इस तस्वीर से जनभावना आहत हो रही है, तब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस तस्‍वीर को डिलीट कर दी और लोगों से माफी भी मांगी। माफी मांगते हुए ताहिरा ने लिखा “मैं कभी भी किसी के लिए दु:ख या दर्द का कारण नहीं बनना चाहती हूं। न चाहते हुए भी कुछ लोगों को ठेस पहुंचाने के लिए माफी मांगती हूं। सभी के लिए प्रेम और शांति की कामना करती हूं। हर धर्म, हर दर्शनशास्त्र प्यार के बारे में है। मेरे नजर‍िए में वो बस प्यार था। अगर भावनाओं को ठेस पहुंची है तो माफ करें।”

शेयर करें

मुख्य समाचार

murshidabad

5 मिनट में उसने शिक्षक समेत तीनों को उतारा था मौत के घाट !

कोलकाता : मुर्शिदाबाद में तीहरे हत्याकांड की गुत्थी आखिरकार पुलिस ने सुलझा ली है, ऐसा दावा है पुलिस का। इस मामले में पुलिस ने मुख्य आगे पढ़ें »

मौका मिले तो आठवां ओलंपिक खेलना चाहूंगा : पेस

मेलबोर्न : भारत के लीजेंड टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस के दिल में आठवां ओलंपिक खेलने की लालसा बरकरार है और यदि उन्हें मौका मिलता है आगे पढ़ें »

महिला क्रिकेट रैंकिंग : स्मृति मंधाना ने गंवाया पहला स्थान, मिताली की लंबी छलांग

डेनमार्क ओपन : सिंधू व प्रणीत डेनमार्क ओपन के दूसरे दौर में पहुंचे

आदिल के गोल से भारत ने बांग्लादेश को बराबरी पर रोका

Praful Patel

ईडी ने प्रफुल्ल पटेल को भेजा समन, इकबाल मिर्ची की बिल्डिंग में है फ्लैट

Car crash

उत्तराखंड : कार खाई में गिरी, परिवार के तीन सदस्याें समेत पांच की मौत

Sonali Phogat

सबसे ज्‍यादा सर्च की जाने वाली हरियाणा की नेता बन गई हैं सोनाली,खट्टर और हुड्डा को छोड़ा पीछे

train

दैनिक रेलयात्रियों के लिए 12 नयी पैसेंजर ट्रेनें चलेंगी

afghan

अफगानिस्तान में चुनाव प्रचार के दौरान हिंसा में 85 आम लोग मारे गए, 373 घायल : संयुक्त राष्ट्र

ऊपर