बी प्राक ने किसे डेडिकेट किया ‘सच कह रहा है’

शेयर करे

मुंबई : सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के देसी डांस रियलिटी शो इंडियाज़ बेस्ट डांसर में इस रविवार दोस्ती स्पेशल एपिसोड के साथ मनोरंजन का स्तर और ऊपर उठ जाएगा! दोस्ती के खूबसूरत रिश्ते को सेलिब्रेट करते हुए सभी कंटेस्टेंट्स अपने कोरियोग्राफर्स के साथ कुछ दिल छू लेने वाले एक्ट्स पेश करेंगे, जिसमें वो बड़ी खूबसूरती से यह बताएंगे कि उनके लिए दोस्ती के क्या मायने हैं! इस मौके पर सेंसेशनल म्यूज़िक आइकॉन बी प्राक भी अपने गाने ‘क्या लोगे तुम’ को प्रमोट करते नजर आएंगे और इस दिल छू लेने वाले ट्रैक को जारी करेंगे, जो उनके आने वाले एल्बम ‘ज़ोहराजबीं’ का हिस्सा है।
शानदार परफॉर्मेंस डेडिकेट करेंगे

टैलेंट और यूनिटी की शानदार मिसाल पेश करते हुए कंटेस्टेंट्स हंसवी टोंक और उनकी कोरियोग्राफर अनुराधा अयंगर ‘तू जो मिला’ गाने पर अपने सहयोगी कंटेस्टेंट्स और कोरियोग्राफर्स को एक शानदार परफॉर्मेंस डेडिकेट करेंगे। इस परफॉर्मेंस में बड़ी खूबसूरती से क्लासिकल और कंटेंपरेरी डांस स्टाइल को शामिल किया जाएगा, जिसे देखकर दर्शक मंत्रमुग्ध हो जाएंगे। इस जोड़ी को जजों के पैनल की ओर से स्टैंडिंग ओवेशन भी दिया जाएगा, जहां सारे जज हंसवी की तूफानी परफॉर्मेंस और उनके क्लासिकल बैकग्राउंड के बावजूद एक नए डांस फॉर्म (कंटेंपरेरी) में महारत हासिल करने की काबिलियत पर हैरान रह जाएंगे।”

खूबसूरती से फ्लोर वर्क करेंगी

जज गीता कपूर भी उनके एक्ट की तारीफ करते हुए कहेंगी एक क्लासिकल डांसर के रूप में अपने ढांचे को तोड़ना बहुत मुश्किल है। जब आप किसी भी तरह का म्यूज़िक या डांस सीखते हैं तो उस ढांचे को तोड़ना बहुत चैलेंजिंग होता है, क्योंकि आपका शरीर उसी में ढल जाता है और सख्त हो जाता है। लेकिन हर हफ्ते मैं अनु को हंसवी के लिए वो ढांचा तोड़ते हुए देखती हूं। हंसवी हर हफ्ते कुछ नया सीखने में जरा भी नहीं झिझकती और उनका तालमेल भी बहुत अच्छा है। यह गुरु और शिष्य के बीच शेयरिंग और लर्निंग का एक बढ़िया अनुभव है। गुरु भी अपने शिष्य को चमकते देखने के लिए सीख रही हैं। अनुराधा आप जो कर रही हैं, वो कमाल का है। हम आपको सलाम करते हैं। और हंसवी मैं आपसे भी बहुत इम्प्रेस हूं। मुझे उम्मीद नहीं थी कि आप इतनी खूबसूरती से फ्लोर वर्क करेंगी क्योंकि यह आपका स्टाइल नहीं है। मुझे आप पर गर्व है। गॉड ब्लेस यू। आई लव यू।”

सभी में एक जैसा इमोशन

म्यूज़िक आइकॉन बी प्राक भी अनुराधा और हंसवी की तारीफ करते हुए कहेंगे, “आप लोगों ने अपनी परफॉर्मेंस में हमें एक कहानी दिखाई और यह बहुत बढ़िया थी। मैं यह देखकर हैरान था कि आपने सिर्फ दो दिनों में इस एक्ट की तैयारी कैसे की। आपकी परफॉर्मेंस में बिल्कुल सही इमोशंस थे। जितने भी लोग यहां डांस कर रहे थे, सभी में एक जैसा इमोशन था। और आपने इसे बखूबी पेश किया। गॉड ब्लेस यू।”

दोस्ती की खूबसूरती के बारे में बात करते हुए यह सिंगर आगे कहेंगे, “दोस्ती भगवान का बनाया एक बड़ा खूबसूरत रिश्ता है। दोस्त वो होते हैं, जो बिना कुछ बोले आपके साथ बैठेंगे। मेरे भी कई दोस्त हैं, लेकिन मैं अपना ज्यादातर वक्त अपने सॉन्ग राइटर जानी भाई के साथ बिताता हूं। भले ही हम एक दूसरे से कुछ भी ना कहें लेकिन जब भी हम मिलते हैं तो हम खुश होते हैं।” जय भानुशाली भी हंसवी की परफॉर्मेंस से प्रभावित हो जाएंगे और बी प्राक से हंसवी के लिए एक गाना डेडिकेट करने को कहेंगे। बी प्राक भी अपनी पूरी ईमानदारी के साथ दिल छू लेने वाला गाना ‘सच कह रहा है’ गाकर हंसवी को रिझाने की कोशिश करेंगे।

 

इंडियाज़ बेस्ट डांसर के दोस्ती स्पेशल में देखना ना भूलें यह खूबसूरत परफॉर्मेंस, इस रविवार रात 8 बजे, सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर।

 

 

Visited 39 times, 1 visit(s) today
0
0

मुख्य समाचार

16 जुलाई से बढ़ाकर की गयी 19 जुलाई कोलकाता : बीए, बीएससी और बीकॉम की परीक्षा में ऑनलाइन फॉर्म जमा
कोलकाता : महज 25 वर्ष की उम्र में मधुपर्णा ठाकुर विधायक बनी हैं और ऐसा कर उन्होंने सबसे कम उम्र
कोलकाता : ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस ने रायगंज, बागदा, राणाघाट दक्षिण और मानिकतला सीट पर हुए उपचुनाव में
कोलकाता : चिंगड़ीहाटा फ्लाईओवर बीमार है, इसमें कोई दो राय नहीं है लेकिन इतना भी नहीं कि इसे तोड़ने की
अल्टीमेटम का असर : 3 दिन के अभियान में 20% तक कम हुईं सब्जियों की कीमतें कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता
मिलेंगे और मौके, उच्च शिक्षा विभाग 2 राउंड की काउंसलिंग करेगा आयोजित सेंट्रलाइज्ड एडमिशन पोर्टल की​ पहली मेरिट लिस्ट जारी
6 महीने से 2 साल तक के बच्चों को खतरा अधिक  कोलकाता : बारिश का मौसम तो चालू हो गया
बेलघरिया : अड़ियादह तालतल्ला क्लब के कर्णधार जयंत सिंह को लेकर एक के बाद एक कई खुलासे हो रहे हैं।
कोलकाता : डीजी यात्रा का कमाल अब एयरपोर्ट पर दिखने लगा है। एक तो बड़ी आसानी से यात्रियों को बोर्डिंग
कोलकाता : दक्षिण बंगाल के लोगों को भारी बारिश के लिए इंतजार करना होगा। गांगेय इलाकों में फिलहाल भारी बारिश
मानसून के लिए मेट्रो रेलवे ने की पूरी तैयारी कोलकाता : यात्रियों के लिए बारिश के मौसम में सुचारु और
कोलकाता : सेकेंड हुगली ब्रिज की मरम्मत के पहले चरण का काम एक सप्ताह के भीतर पूरा हो जायेगा। यह
ऊपर