बीमारी से जूझ रहे ऋषि कपूर घर आने को हैं बेचैन

न्यूयॉर्कः लम्बे समय से अमेरिका में इलाज करा रहे अभिनेता ऋषि कपूर अब घर वापसी को बेचैन हैं। अपनी इस दर्द भरी बेचैनी को उन्होंने ट्वीटर पर एक पोस्ट के माध्यम से शेयर किया है। उनके शब्दों में घर आने की लालसा साफ देखने को मिल रही है। ऋषि कपूर ने ट्विटर पर लिखा, “आज मुझे न्यूयॉर्क में रहते हुए आठ महीने हो चुके हैं। मैं घर कब जाऊंगा?” ऋषि कपूर के इस ट्वीट से साफ है कि वो घर आने के लिए बेताब हैं। बता दें कि ऋषि कपूर सितंबर 2018 से न्यूयॉर्क में अपना इलाज करवा रहे हैं। जब वो न्यूयॉर्क गए थे तब उन्होंने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी अपने चाहने वालों के साथ साझा की थी। लेकिन उन्हें क्या बीमारी है इसके बारे में उन्होंने कोई खुलासा नहीं किया था। कपूर परिवार के सभी सदस्यों ने भी इस मामले पर चुप्पी साधी हुई थी।

राहुल रवैल ने किया था खुलासा

ऋषि कपूर की बीमारी पर पिछले दिनों फिल्ममेकर राहुल रवैल ने खुलासा किया था कि ऋषि कपूर कैंसर से पीड़ित थे, लेकिन अब वे कैंसर मुक्त हो चुके हैं। इसके बाद ऋषि कपूर ने भी इस बात को स्वीकार किया था कि उन्हें कैंसर था। एक इंटरव्यू में ऋषि कपूर ने कैंसर से अपनी जंग का अनुभव शेयर किया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

क्या सच में आज रात आ रहा है विजय माल्या भारत ?

नयी दिल्ली : देश के 17 बैंकों का 9 हजार करोड़ रुपये गबन कर भागे विजय माल्या के आज रात किसी भी वक्त भारत में आगे पढ़ें »

corona

बंगाल में कल से आज कुछ कम आए संक्रमण के मामले

कोलकाता : बंगाल में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण के मंगलवार की तुलना में आज (बुधवार) को 340 मामले आए है जबकि मंगलवार आगे पढ़ें »

ऊपर