बिहार में बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए सितारें

पटना/ नई दिल्लीः राज्य में बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए अब बॉलीवुड अभिनेता मनोज वाजपेयी और पंकज त्रिपाठी भी आगे आए हैं। इस समय बिहार कई दिनों से भारी बारिश, बाढ़ व तबाही से गुजर रहा है। तकरीबन 15 से ज्यादा जिलों में बाढ़ का ऐसा प्रकोप है कि लोगों की जान खतरे में आ चुकी है। ऐसे में अब बॉलीवुड सितारो ने मदद के लिए लोगों से गुहार भी लगाई। इन दोनों सितारों ने बिहार की मदद के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में मदद देने की अपील की है।
बता दें कि इन दिनों हालात बिगड़ने के चलते पटना में बाढ़ राहत कार्य की कमान एनडीआरएफ, एसडीआरएफ के साथ साथ वायुसेना के हेलिकॉप्टर्स ने भी संभाली हुई है। लेकिन अब भी हालात सामान्य होते नजर नहीं आ रहे।

अभिनेताओं ने ट्वीट कर की अपील
पंकज त्रिपाठी ने ट्वीट करते हुए लिखा है ‘बिहार को हम सबकी मदद की जरूरत है, इस वक्त नीचे डिटेल है मुख्यमंत्री राहत कोष का। मेरी संवेदना और प्रार्थना है, हालात जल्दी बेहतर हों।’ पंकज त्रिपाठी ने मुख्यमंत्री राहत कोष का लिंक भी शेयर किया है। वहीं मनोज वाजपेयी ने भी मुख्यमंत्री राहत कोष का लिंक भी शेयर किया और लोगों से मदद करने की अपील की है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

beaten

बालू लेकर जा रहे ट्रकों को रोकने पर सरकारी अधिकारियों की लाठी-डंडों से पिटाई

खड़गपुर : पश्चिम बंगाल के पश्चिमी मिदनापुर जिले में बालू लदे ट्रक को रोकने पर अधिकारियों के पीटे जाने का मामला सामने आया है। बताया आगे पढ़ें »

आज सोने – चांदी के भाव में गिरावट, जानिए कीमत

 नई दिल्ली : आज सोने के वायदा भाव में गिरावट देखने को मिली। अंतर्राष्ट्रीय कीमतों में भी आज सोने में गिरावट रही। ब्लूमबर्ग के मुताबिक आगे पढ़ें »

ऊपर