बिहार चुनाव : अभिनेत्री अमीषा पटेल का हो सकता था रेप, लोजपा उम्मीदवार पर लगाए गंभीर आरोप

नई दिल्ली : पिछले दिनों बिहार चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा सांसद व सिंगर मनोज तिवारी को जान से मारने की धमकी देने का मामला प्रकाश में आया था। इसके बाद अब बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल का एक ऑडियो मैसेज वायरल हो रहा है जिसमें वह बता रही हैं कि किस तरह उन्हें बिहार में बहुत ज्यादा असुरक्षित महसूस हुआ। वो इस ऑडियो में एलजेपी नेता प्रकाश चंद्रा के कैंपेन के सिलसिले में बात कर रही हैं।

अमीषा कहती हैं, “मैं बस इतना ही कह सकती हूं कि मैं एक मेहमान के तौर पर डॉ. प्रकाश चंद्रा के यहां गई थी। वह बहुत खतरनाक इंसान हैं। वह लोगों को ब्लैकमेल करते हैं और उन्हें धमकाते हैं… उन्होंने मुझे और मेरी टीम को भी बुरी तरह धमकाया और बुरा बर्ताव किया…और यहां तक कि जब मैं बीती शाम मुंबई वापस आ गई तो उन्होंने मुझे धमकी भरे मैसेज और कॉल करने शुरू कर दिए कि मैं उनके बारे में सम्मानपूर्वक बात करूं, क्योंकि मैं 26 अक्टूबर के अपने अनुभव के बारे में बहुत ईमानदार रही थी।”

अमीषा को आते थे धमकी भरे कॉल

अभिनेत्री ने कहा, “मीडिया से बात करने के बाद उनके कर्मचारी नॉन स्टॉप फोन कर रहे हैं और हमें धमकी दे रहे हैं। वह बहुत ही बुरा अनुभव था। उन्होंने मेरी उपस्थिति का दुरुपयोग किया। उन्होंने मुझे धमकी दी कि अगर मैंने बात नहीं मानी तो पटना से तीन घंटे की दूरी पर गांव में छोड़कर चले जाएंगे। इसलिए मेरे पास कोई विकल्प नहीं था। मैं जब बिहार में थी तब चुप रही। लेकिन जब मैं मुंबई पहुंची तो दुनिया को सच्चाई बताना था। मेरा रेप हो सकता था, हत्या हो सकती थी। उन्होंने कोई सुरक्षा मुहैया नहीं कराई और वहां पागलपन था। मेरी गाड़ी को पूरे वक्त उनके लोगों ने घेर कर रखा था। जरा भी चलने नहीं दे रहे थे जब तक कि मैंने वो सब नहीं किया जो उन्होंने कहा था। उन्होंने मुझे फंसाया और मेरी जान को खतरे में डाल दिया। वह ब्लैकमेल करते हैं, वो आपको जान की धमकी देते हैं। इसलिए उस समय आपके पास अपनी जान बचाने के लिए साथ रहने के सिवा कोई विकल्प नहीं है।”

आरोपों को बताया अनर्गल

डॉ प्रकाश चंद्रा ने अमीषा के आरोपों को सिरे से नकारते हुए सफाई दिया कि- हम जनता के वोट पर इलेक्शन जीतने पर भरोसा करते है, लेकिन मेरे एक रिश्तेदार ने मेरे रोड शो के समय इसका प्रोग्राम तय कर दिया। इनको यहां पूरी सुरक्षा मुहैया थी। दाउदनगर थाना प्रभारी खुद इनके सुरक्षा में मौजूद थे। ऐसा कुछ इनके साथ नहीं हुआ है। क्या बिहार में कलाकार लोग नही है। सोनाक्षी सिन्हा भी यहीं की हैं। एयरपोर्ट पर इनसे पप्पू यादव मिले। इन लोगों में 15 लाख में डील हुई।

डॉक्टर प्रकाश चंद्रा ने अमीषा पर पैसे लेने का आरोप लगाया और कहा, “मेरा ड्राइवर जिसका नाम रंजन है वो अमीषा पटेल के पीए से बात किया तो वो एक दूसरा वीडियो फिर से मेरे लिए मेरे फेबर में डालने को तैयार हुई। उसके बदले अमीषा पटेल ने 10 लाख की मांग की। उनके पीए से आज सुबह भी मेरा ड्राइवर का बात हुआ जिसमें 10 लाख मांग की गई। मैं एक पढ़ा लिखा व्यक्ति हूं। पढ़े लिखे लोगों के साथ बैठता हूं। उनको यहां पूरी सुरक्षा मुहैया हुई थी। उनका आरोप अनर्गल है।”

शेयर करें

मुख्य समाचार

कोलकाता में एटीएम काटने वाले गैंग की झारखंड में तलाश

कोलकाता : कोलकाता और बंगाल के अन्य शहरों में एटीएम काट कर करोड़ों रुपए उड़ाने वाले गिरोह की झारखंड के धनबाद में तलाश की जा आगे पढ़ें »

बंगाल में कोरोना से संक्रिमत एक दिन में 3537 डिस्चार्ज

कोलकाताः राज्य में कोरोना वायरस से ठीक होने का मामला बढ़ रहा है। राज्य के स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी हेल्थ बुलेटिन के मुताबिक आगे पढ़ें »

ऊपर