बिपाशा-करण अपने अंदर एक बड़ा परिवर्तन देख रहे हैं…

मुंबई : इधर एक अरसे बाद खबर है कि अभिनेत्री बिपाशा बसु ने ‘आदत’ नाम की एक फिल्म में काम करना मंजूर किया है। फिलहाल यह फिल्म अभी तक फ्लोर पर नहीं गई है। पर बकौल बिपाशा लॉकडाउन खत्म होने के बाद यह फिल्म विधिवत शुरू होगी। वह इन दिनों फुरसत में इस फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन में दिलचस्पी ले रही हैं। यही नहीं, उन्होंने और उनके पति करण सिंह ग्रोवर ने अपने आपको काफी बदला है। वे दोनों छह बजे सुबह उठ जाते हैं। इसके बाद दोनों जमकर एक्सरसाइज करते हैं। इस दौरान बिपाशा योग के कुछ आसन जरूर करती हैं, फिर तैयार होकर दोनों ब्रेकफास्ट करते हैं। ब्रेकफास्ट के बाद करण टैरेस पर वॉक करने चला जाता है। तब बिपाशा अपने कुछ अधूरे काम को पूरा करने के साथ ही कुछ जरूरी कॉल कर लेती हैं।
लॉकडाउन में आए परिवर्तन को आगे भी मेंटेन करेंगे
वह मानती हैं कि इस लॉकडाउन में उनमें जो परिवर्तन आया है, उसे दोनों आगे भी मेंटेन करेंगे। अब जैसे कि पहले की तुलना में बिपाशा ने भारी डायट के बजाय लंच में फलों के जूस या फलों को लेना शुरू कर दिया है। जरूरी समझा तो एकाध रोटी और सब्जी वह ले लेती हैं। करण फलों के साथ थोड़ा हैवी डायट भी लेता है, क्योंकि वह शाम को भी थोड़ा वर्कआउट कर लेता है।
बिजनेस वुमैन के तौर पर भी होना चाहती हैं सक्रिय
41 की इस उम्र में बिपाशा ने अपने सौंदर्य पर और ज्यादा टाइम देना शुरू कर दिया है, क्योंकि अब भी उनके पास फैशन वर्ल्ड के काम आते रहते हैं। उनके स्ट्रगल से सभी वाकिफ हैं। कभी उन्होंने सिर्फ अपने एक्टिंंग कैरियर के लिए कोलकता से मुंबई में पांव रखा था, पर अब वह बिजनेस वुमैन के तौर पर भी सक्रिय होना चाहती हैं। उन्होंने कई व्यवसायों में पैसे लगा रखे हैं। फुरसत के इस लंबे वक्त में उन्होंनेे अपने इन व्यवसायों के लिए भी काफी समय निकाला। इसलिए दोनों ही अब लॉकडाउन की काफी तारीफ कर रहे हैं क्योंकि इस दौरान दोनों ने ही अपने आपको काफी अनुशासित किया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

हावड़ा में लगातार बारिश के बाद लबालब हुईं सड़कें, निगम का दावा फेल

ईस्ट-वेस्ट बाईपास, ​टिकियापाड़ा, इच्छापुर मोड़ और मुसलमान पाड़ा में कमर तक पानी हावड़ा : मानसून में हावड़ा में हुई हल्की बारिश ने एक बार फिर हावड़ा आगे पढ़ें »

पुरुष कैसे करें अपने से बड़ी उम्र की महिला को…

कोलकाता : अगर आप एक पुरुष हैं तो ये संभव है कि की आपके पास फैंटेसी की लंबी लिस्ट सूची जरूरी होगी। ज्यादातर पुरुषों आगे पढ़ें »

ऊपर