बिग बॉस 14 के फिनाले वीक में होगी राखी सावंत के पति एंट्री

मुम्बई : मेकर्स ने ‘बिग बॉस 14’ के आने वाले एपिसोड का प्रोमो रिलीज किया है, जिसमें राखी सावंत, पति रितेश को वैलंटाइन विश करके रो रही हैं। मेकर्स का इशारा है कि राखी को आज पति से सरप्राइज मिलने वाला है। ‘बिग बॉस’ के घर में सभी लोग वैलंटाइंस डे सेलिब्रेट कर रहे थे। एक तरफ दिशा परमार ने राहुल वैद्य को घर के अंदर जाकर सरप्राइज दिया तो वहीं अभिनव शुक्ला भी बीवी रुबीना से मिलने पहुंचे। अली गोनी को भी वैलंटाइंस डे पर जैस्मिन भसीन का साथ मिला। बस अकेली रहीं तो राखी सावंत। सबको यूं प्यार में देख राखी को अपने पति रितेश की याद आ गई और वह रोने लगीं। उन्होंने लाल बलून हाथ में लेकर कैमरे के सामने जाकर रितेश को वैलंटाइंस डे विश किया और अपनी स्थिति पर रोने लगीं। राखी कैमरे में देखकर बोलीं, ‘रितेश हमने कभी वैलंटाइन साथ में नहीं मनाया। हैपी वैलंटाइंस डे। मुझे लगा था कि तुम मेरी किस्मत हो, लेकिन पता नहीं।’ इस प्रोमो को शेयर कर कलर्स चैनल ने सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर लिखा है, ‘राखी सावंत अपने पति को याद कर रही हैं। क्या उनको भी मिलेगा आज कोई सरप्राइज?’ इसी बात से इशारा मिल रहा है कि कहीं घर में राखी के पति रितेश की एंट्री तो नहीं होने वाली? रितेश ने पहले भी कई इंटरव्यू में कहा था कि वह बिग बॉस के घर में जाना चाहते हैं और राखी को सपॉर्ट करना चाहते हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

ई-वे बिल के नए नियम के खिलाफ ट्रांसपोर्ट व्यापारियों का कल भारत बंद

कोलकाताः ऑल इंडिया ट्रांसपोर्टर्स वेलफेयर एसोसिएशन (एआईटीडब्ल्यूए) ने कल यानी शुक्रवार को गुड्स एंड सर्विसेज टैक्स (जीएसटी) के खिलाफ द कन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स आगे पढ़ें »

rape

बुजुर्ग तांत्रिक ने नाबालिग बच्ची के साथ किया दुष्कर्म,‌ फिर…

अमरोहाः उत्तर प्रदेश के अमरोहा से एक नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि बच्ची के साथ आगे पढ़ें »

ऊपर