बिग बॉस के नए सीजन में फिर दिखेंगे अनूप जलोटा

मुंबईः पिछले 12 सालों से लगातार टीवी पर सफलता के आयाम छूता शो बिग बॉस एक बार फिर सुर्खियों में है। खबर है भजन सम्राट अनूप जलोटा एक बार फिर बिग बॉस-13 में नजर आ सकते हैं। बता देे कि पिछले साल शो में अनूप जलोटा और जसलीन मथारू के रिश्ते पर खूब विवाद भी हुआ था। एंट्री के वक्त अनूप जलोटा-जसलीन मथारू ने अफेयर की बात कही थी। लेकिन शो से निकलने के बाद दोनों ने अफेयर को मजाक बताया था। इस खबर से शो का पिछला सीजन खूब चर्चित रहा। पिछले दिनों एक समाचार पत्र को दिए गए साक्षात्‍कार में अनूप जलोटा ने शो के नए सीजन में आने की इच्छा जाहिर की। जलोटा ने कहा कि पिछले सीजन में वे हॉलिडे मनाने और रिलैक्स करने के लिए बिग बॉस में गए थे। अब वे बिग बॉस-13 में भी जा रहे हैं। हालांकि इसकी अभी तक कोई आधिकारिक पु‌ष्टि नहीं हुई है। साथ ही इस वर्ष वो किस भूमिका में नजर आएंगे इसका खुलासा अब तक नहीं हुआ है।

गेस्ट के तौर पर हो सकती है ऐंट्री

सीजन 13 में फिर से अनूप जलोटा को देखना फैंस के लिए किसी रोमांच से कम नहीं होगा। देखने वाली बात ये होगी कि सुर सम्राट जसलीन मथारू के बिना दर्शकों का मनोरंजन कैसे करते हैं। हालांकि अनूप जलोटा के इस दावे में कितनी सच्चाई है इसका खुलासा तो बिग बॉस के शुरू होने के बाद ही होगा। बताते चलें कि बिग बॉस के घर में तमाम पुराने कंटेस्टेंट गेस्ट के तौर पर जाते रहे हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि अनूप जलोटा भी ऐसी ही किसी विजिट में सीजन 13 के लिए बिग बॉस के घर में पहुंचे।

शो में बड़ा बदलाव

इस बार के शो में कुछ अलग बात होगी। जैसा कि हम आपको पहले भी बता चुके हैं कि,सलमान की फिल्म में शूटिंग की सहूलियत के लिए सेट की जगह को बदला गया है। अब शूटिंग लोखंडवाला के बजाए फिल्म सिटी में ही होगी। वहीं इस बार खबरें तेज हैं कि इस साल किसी भी कॉमनर को शो में नहीं लिया जाएगा। सलमान के साथ कोई फीमेल होस्ट भी नजर आ सकतीं हैं। इस बार शो में दिखने वाले कुछ टीवी सेलेब्स के नाम सामने आए हैं जिनमें दयानंद शेट्टी, अंकिता लोखंडे, देवोलीना भट्टाचार्जी जैसे बड़े नाम शामिल हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ईपीसीएच द्वारा आयोजित मेले में  81 देशों के 1200 प्रतिनिधियों ने लिया हिस्सा, 150 करोड़ की खरीद के लिए आई पूछताछ 

नई दिल्ली : इंडियन फैशन ज्वैलरी एंड एसेसरीज (ईपीसीएच) द्वारा आयोजित पहले वर्चुअल मेले में 81 देशों के 1200 से ज्यादा प्रतिनिधियों ने हिस्सा लिया। आगे पढ़ें »

अमेजन ने एमएसएमई के लिए हिंदी में शुरू की सेवाएं

नई दिल्ली : भारतीय उद्यमियों, सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्यमों स्थानीय दुकानों और खुदरा विक्रेताओं के लिए ई-कॉमर्स से लाभ उठाने के उद्देश्‍य से अमेजन आगे पढ़ें »

ऊपर