बिग बी व अभिषेक को कोरोना

मुंबई : अमिताभ बच्चन और उनके पुत्र अभिषेक को भी कोरोना हो गया है। उन्होंने शनिवार रात ट्विटर पर खुद इस बारे में बताया। इससे पहले देर शाम उन्हें मुंबई के नानावटी हॉस्पिटल में एडमिट किया गया। अमिताभ (77) के परिवार के सभी लोगों और घर में रह रहे स्टाफ का भी सैम्पल लिया गया है। अमिताभ और अभिषेक ने ट्वीट कर खुद के कोरोना पाॅजिटिव पाये जाने की खबर दी। दोनों बिना लक्षण वाले हल्के कोरोना से संक्रमित बताये जाते हैं।
बिग बी का ट्वीट
अमिताभ बच्चन को शनिवार देर शाम से नानावती अस्पताल में एडमिट किया गया। उनकी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। इस बात की जानकारी खुद अमिताभ ने ट्विटर पर फैंस को दी। अमिताभ ने ट्वीट करके बताया कि वे कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं। अस्पताल में भर्ती हो चुके हैं। उन्होंने यह भी कहा कि मेरे परिवार और स्टाफ के सदस्यों का टेस्ट हुआ है। उनकी रिपोर्ट अभी नहीं आयी है। पिछले 10 दिनों में मेरे संपर्क में आने वाले सभी लोगों से अनुरोध करता हूं कि वो अपना कोरोना टेस्ट करायें।
इंफेक्शन ज्यादा नहीं
शुरुआती रिपोर्ट में बताया गया है कि उन्हें कोरोना वायरस का ज्यादा कोरोना इंफेक्शन नहीं है, लेकिन उनकी मेडिकल हिस्ट्री देखते हुए अत्यधिक सावधानी बरती जा रही है। जब उन्हें लाया गया था तो उनका ऑक्सीजन स्तर कम था। गौरतलब है कि बच्चन को लीवर और किडनी की भी समस्या है। नानावटी सूत्रों ने बताया है कि अमिताभ अभी क्रिटिकल केयर सर्विसेज के डायरेक्टर डा. अब्दुल एस अंसारी के साथ तीन डॉक्टरों की निगरानी में है। अस्पताल ने डा. अंसारी को अमिताभ की देखभाल के लिए विशेष रूप से नियुक्त किया है।
रेखा का बंगला सील
सूत्रों ने बताया है कि अभिनेत्री रेखा का एक बॉडीगार्ड भी कोरोना पॉजिटिव निकला है। इसके बाद बीएमसी ने रेखा का बंगला भी सील कर दिया है। रेखा का भी कोरोना टेस्ट कराया जा सकता है।
बॉलीवुड वायरस की चपेट में
अमिताभ बच्चन से पहले बॉलीवुड में सबसे पहले कनिका कपूर कोरोना वायरस हुआ था और इसके बाद तो किरण कुमार, करीम मोरानी और उनकी दोनों बेटियां जोआ और शाजा मोरानी सहित तमाम सिलेब्स कोविड-19 पाये गये थे।
जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना
केंद्रीय सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर, केंद्रीय स्वास्थ्यमंत्री डा. हर्षवर्धन, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान, महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस, सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया सहित कई नेताओं ने उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है। महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर, फिल्मी हस्तियों में परेश रावल, रितेश देशमुख, मनोज बाजपेयी, लारा दत्ता सहित तमाम सेलिब्रिटीज ने उनके जल्द ठीक हो जाने की कामना की है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कोविड-19 वायरस के प्रभावी लक्षण दिखन में लगते हैं आठ दिन : वैज्ञानिक

नयी दिल्ली : बड़ी संख्या में कोविड-19 के मरीजों से प्राप्त सैंपल्स की जांच तथा नये अध्ययनों और उनके विश्लेषण करने के उपरांत वैज्ञानिक इस आगे पढ़ें »

कोल इंडिया ने उत्पादन लक्ष्य घटाकर किया 65-66 करोड़ टन

कोलकाता : सार्वजनिक क्षेत्र की कंपनी कोल इंडिया लिमिटेड (सीआईएल) ने कोविड-19 महामारी की वजह से पैदा हुई अड़चनों के मद्देनजर चालू वित्त वर्ष 2020-21 आगे पढ़ें »

पश्चिम बंगाल की 20 अरब डॉलर आकार की लॉजिस्टिक्स क्षेत्र की नीति तैयार, जल्द उद्योग के लिये जाएंगे विचार : अमित मित्रा

कोरोना काल में आर्थिक परेशानी से घिरी मुंबई में जूनियर टेबल टेनिस खिलाड़ी स्वस्तिका घोष

अब लक्ष्य 2022 विश्व कप है, लेकिन श्रृंखला दर श्रृंखला प्रदर्शन देखूंगी : झूलन गोस्वामी

धोनी आईपीएल में अपनी सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में होंगे: मांजरेकर

घोर लापरवाही, 18 घंटे घर में पड़ा रहा कोरोना संक्रमित का शव

अभिषेक बच्चन की कोविड टेस्ट रिपोर्ट 28 दिन बाद आयी निगेटिव

narvane

किसी भी हालात के लिए तैयार रहें कमांडर : नरवणे

पुरी ने 10-10 लाख रुपए मुआवजे देने का किया ऐलान, राज्य सरकार भी देगी इतना ही मुआवजा

ऊपर