बाप-बेटे में तकरार बरकरार… कुमार ने कहा- अपने नाम से हटा दें मेरा नाम

मुंबई : दिग्गज बॉलीवुड प्लेबैक सिंगर कुमार सानू और उनके बेटे जान कुमार सानू के बीच तकरार बढ़ता जा रहा है। बेटे के बयान के बाद कुमार सानू ने कहा है कि उनके बेटे जान कुमार सानू को अपना नाम बदलने के बारे में विचार करना चाहिए। कुमार ने कहा कि उन्हें अपने नाम में अपनी मां रीता भट्टाचार्य के नाम का इस्तेमाल करना चाहिए। बीते दिनों बिग बॉस हाउस से बेघर हो चुके जान छोटे ही थे जब उनके माता-पिता (कुमार सानू और रीता भट्टाचार्य) का तलाक हो गया।

उसके बाद से कुमार सानू जान के साथ संपर्क में नहीं रहे हैं। हाल ही में कुमार सानू ने उस वक्त जान की परवरिश पर भी सवाल उठाए थे जब उन्होंने बिग बॉस में रहते हुए मराठी भाषा पर सवाल खड़े किए।

अपने नाम के साथ जोड़े मां का नाम

कुमार सानू ने कहा, “मैंने बिग बॉस हाउस और एक इंटरव्यू में भी उसे ये कहते हुए सुना है कि उसके लिए उसकी मां ही उसके माता और पिता दोनों हैं। मैं तारीफ करता हूं कि वह अपनी मां का इतना सम्मान करता है, और मैं चाहूंगा कि वह अपनी मां को और ज्यादा सम्मान दे।” कुमार ने कहा, “उसे अपना नाम जान रीता भट्टाचार्य लिखना चाहिए न कि जान कुमार सानू, क्योंकि पहली बात तो ये कि रीता जी ने उनके लिए बहुत कुछ किया है, और दूसरा ये कि लोग उसकी तुलना मुझसे करना शुरू कर देंगे, जो कि एक न्यूकमर होने के लिहाज से अच्छा नहीं है।” कुमार सानू ने कह कि जब वह मुंबई आए थे तो उन्होंने अपने बच्चों से मिलने की कोशिश की थी और जान के बिग बॉस हाउस में प्रवेश करने से पहले वह उससे मिले भी थे।

बेटे के लिए किया कई लोगों को कॉल

सिंगिंग करियर बनाने में जान की मदद नहीं किए जाने के सवाल पर कुमार सानू ने कहा- उसने मुझसे इंडस्ट्री के कुछ लोगों को कॉल करने के लिए कहा था जिन्हें मैं जानता हूं। मैंने मुकेश भट्ट जी, रमेश तुर्रानी जी और कुछ अन्य लोगों को फोन कॉल किया था और जान उनसे मिलने भी गया था। “अब आगे ये उन पर निर्भर करता है कि वे उसे काम देना चाहते हैं या नहीं। यहां तक कि जान जब मेरे कुछ लाइव कॉन्सर्ट्स का हिस्सा बनना चाहता था तो मैंने उसे ऐसा करने की भी अनुमति दी है।”

शेयर करें

मुख्य समाचार

तृणमूल नेता के घर पर बमबारी से सासन में तनाव

पार्टी के ही एक वर्ग ने लगाया है नेता पर पक्षपात का आरोप बारासात : बारासात अंचल के सासन थाना अंतर्गत दादपुर पंचायत के निवासी तृणमूल आगे पढ़ें »

विद्युत ऊर्जा निगम लिमिटेड का करोड़ों का केबल चोरी

जमशेदपुर : टेल्को थाना अंतर्गत जेम्को के पास झारखंड विद्युत ऊर्जा निगम लिमिटेड का करोड़ों रुपये का केबल चोरी करने के आरोप में पुलिस ने आगे पढ़ें »

ऊपर