बागी-3 में टाइगर और श्रद्धा के साथ दिखेंगे रितेश देशमुख

मुंबईः फिल्म बागी के दोनों हिस्से सुपरहिट रहे हैं। फिल्म के किरदारों की बात करें तो अभिनेता टाइगर श्रॉफ फिल्म का अटूट हिस्सा रहे हैं। वहीं बागी के पहले भाग में अभिनेत्री श्रद्धा कपूर दिखाई दी थीं, जबकि 2018 में आए इसके सीक्वल में दिशा पटानी ने काम किया था। अब इस श्रृंखला में बागी-3 भी जुड़ने जा रही है। इस बार इस एक्शन ड्रामा फिल्म में अभिनेता रितेश देशमुख भी अहम किरदार निभाते नजर आयेंगे।
निर्माता साजिश नाडियाडवाला ने इसकी पुष्टि की है। साथ ही वो रितेश के इस फिल्म का हिस्सा बनने को लेकर भी काफी उत्साहित हैं। उन्होेंने कहा कि ‘‘रितेश मेरी ‘हाउसफुल’ फिल्मों का हिस्सा रहे हैं और अब वह ‘बागी’ से भी जुड़ गए हैं। ‘हाउसफुल’ और ‘हे बेबी’ के बाद उनके साथ यह मेरी छठी फिल्म होगी। रितेश ने हमेशा अपनी भूमिकाएं शानदार तरीके से निभाई हैं और हम उनके इस फिल्म से जुड़ने से खुश हैं।’’

शेयर करें

मुख्य समाचार

nirbhaya

निशानेबाज ने केंद्र को खून से लिखा पत्र, जताई निर्भया के दोषियों को फांसी पर लटकाने की इच्छा

लखनऊ : अंतरराष्ट्रीय निशानेबाज वर्तिका सिंह ने केंद्र सरकार को खून से लिखे पत्र में गुजारिश की कि उन्हें निर्भया कांड के दोषियों को फांसी आगे पढ़ें »

पूर्वोत्तर के विद्यार्थियों ने किया दिल्ली में जंतर मंतर पर प्रदर्शन

नई दिल्ली : पूर्वोत्तर राज्यों के विद्यार्थियों ने नागरिकता संशोधन अधिनियम को संविधान विरोधी और क्षेत्र के मूल लोगों के लिए खतरा करार देते हुए आगे पढ़ें »

ऊपर