बागी-3 में टाइगर और श्रद्धा के साथ दिखेंगे रितेश देशमुख

मुंबईः फिल्म बागी के दोनों हिस्से सुपरहिट रहे हैं। फिल्म के किरदारों की बात करें तो अभिनेता टाइगर श्रॉफ फिल्म का अटूट हिस्सा रहे हैं। वहीं बागी के पहले भाग में अभिनेत्री श्रद्धा कपूर दिखाई दी थीं, जबकि 2018 में आए इसके सीक्वल में दिशा पटानी ने काम किया था। अब इस श्रृंखला में बागी-3 भी जुड़ने जा रही है। इस बार इस एक्शन ड्रामा फिल्म में अभिनेता रितेश देशमुख भी अहम किरदार निभाते नजर आयेंगे।
निर्माता साजिश नाडियाडवाला ने इसकी पुष्टि की है। साथ ही वो रितेश के इस फिल्म का हिस्सा बनने को लेकर भी काफी उत्साहित हैं। उन्होेंने कहा कि ‘‘रितेश मेरी ‘हाउसफुल’ फिल्मों का हिस्सा रहे हैं और अब वह ‘बागी’ से भी जुड़ गए हैं। ‘हाउसफुल’ और ‘हे बेबी’ के बाद उनके साथ यह मेरी छठी फिल्म होगी। रितेश ने हमेशा अपनी भूमिकाएं शानदार तरीके से निभाई हैं और हम उनके इस फिल्म से जुड़ने से खुश हैं।’’

शेयर करें

मुख्य समाचार

हुगली में हथियारों सहित कुख्यात टोटन समेत 2 गिरफ्तार

कार्बाइन, पिस्तौल व पाइपगन बरामद, टोटन के खिलाफ हत्या के 9 मामले हुगली : चंदननगर कमिश्नरेट की पुलिस ने अत्याधुनिक हथियारों के साथ हुगली जिले के आगे पढ़ें »

बेटी ने पति के साथ मिल कर मां को मार डाला

बेटी के विलासितापूर्ण जीवन के शौक में मां बन गई थी रोड़ा शव को ट्रॉली बैग में छिपाकर ले जाने की कोशिश पर्णश्री क बासुदेवपुर रोड की आगे पढ़ें »

ऊपर