बागी-3 में टाइगर और श्रद्धा के साथ दिखेंगे रितेश देशमुख

मुंबईः फिल्म बागी के दोनों हिस्से सुपरहिट रहे हैं। फिल्म के किरदारों की बात करें तो अभिनेता टाइगर श्रॉफ फिल्म का अटूट हिस्सा रहे हैं। वहीं बागी के पहले भाग में अभिनेत्री श्रद्धा कपूर दिखाई दी थीं, जबकि 2018 में आए इसके सीक्वल में दिशा पटानी ने काम किया था। अब इस श्रृंखला में बागी-3 भी जुड़ने जा रही है। इस बार इस एक्शन ड्रामा फिल्म में अभिनेता रितेश देशमुख भी अहम किरदार निभाते नजर आयेंगे।
निर्माता साजिश नाडियाडवाला ने इसकी पुष्टि की है। साथ ही वो रितेश के इस फिल्म का हिस्सा बनने को लेकर भी काफी उत्साहित हैं। उन्होेंने कहा कि ‘‘रितेश मेरी ‘हाउसफुल’ फिल्मों का हिस्सा रहे हैं और अब वह ‘बागी’ से भी जुड़ गए हैं। ‘हाउसफुल’ और ‘हे बेबी’ के बाद उनके साथ यह मेरी छठी फिल्म होगी। रितेश ने हमेशा अपनी भूमिकाएं शानदार तरीके से निभाई हैं और हम उनके इस फिल्म से जुड़ने से खुश हैं।’’

शेयर करें

मुख्य समाचार

वेस्टइंडीज जीत के करीब, इंग्लैंड ने दूसरी पारी में 313 रन बनाए

साउथैम्पटन : इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट में वेस्टइंडीज जीत की ओर है। मैच के पांचवें दिन टी ब्रेक तक मेहमान टीम ने 4 विकेट के आगे पढ़ें »

पगबाधा का फैसला सिर्फ और सिर्फ डीआरएस से हो : तेंदुलकर

नयी दिल्ली : महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने अंपायरों के फैसलों की समीक्षा प्रणाली (डीआरएस) से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) को ‘अंपायर्स कॉल’ को हटाने आगे पढ़ें »

ऊपर