फिल्म ‘सांड की आंख’ का टीजर रिलीज, गोलियां चलाते दिखीं ये अभिनेत्रियां

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की आने वाली फिल्म ‘सांड की आंख’ का टीजर ‌रिलीज हो चुका है। शूटर दादी के किरदार में हाथों में बंदूक लिये दोनों ही अभिनेत्रियां दमदार नजर आ रही हैं। ये कहानी उत्तर प्रदेश के जौहड़ी गांव की बुजुर्ग शार्पशूटर प्रकाशी तोमर और चंद्रो तोमर के जीवन पर आधारित है। ऐसा पहली बार होगा जब ये दोनों अभिनेत्रियां बड़े पर्दे पर बुजुर्ग महिलाओं के किरदार में गोलियां चलाती दिखेंगी। अभिनेत्रियों का हरियाणवी लहजा दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा है।

65 साल की उम्र में जीती नेशनल चैंपियनशिप

फिल्म में एक आम जीवन जीते हुए प्रोफेशनल शार्पशूटर बनने की कहानी को दर्शया गया है। इन दोनों बुजुर्ग महिलाओं ने 65 साल की उम्र में शूटिंग में 30 से ज्यादा नेशनल चैंपियनशिप का खिताब अपने नाम किया और 352 मेडल जीते। एक मिनट 23 सेकेंड का ये टीजर एक बच्ची की आवाज से शुरू होता है। उसमें कहा गया है कि ‘ हम सबने आजतक दादी-नानियों से तो बहुत कहानियां सुनी हैं, पर आज मैं आपको अपनी दादियों की कहानी सुनाऊंगी।’ मेकअप के जरिये भूमि और तापसी को जो लुक दिया गया है वो कमाल का है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस फिल्म में अपने अभिनय के लिए दोनों ही अभिनेत्रियों को खूब सराहा जा रहा है।

बता दें कि फिल्म में तापसी और भूमि के साथ प्रकाश झा, विनीत कुमार और शाद रंधावा भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए नजर आयेंगे। फिल्म का निर्देशन तुषार हीरानंदानी कर रहे हैं। फिल्म ‘सांड की आंख’ इस साल दीवाली के मौके पर रिलीज होगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

टाला ब्रिज पर डायवर्सन के कारण 100 मिनी बसें चलाएगा परिवहन विभाग

वाहनों के डायवर्सन से यात्रियों को नहीं होगी समस्याः शुभेन्दु अधिकारी कोलकाताः टाला ब्रिज पर बस व भारी वाहनों की पाबंदी के बाद बड़े पैमाने पर आगे पढ़ें »

बीजीबी की कार्रवाई बेवजह, हमने नहीं चलाई एक भी गोलीः बीएसएफ

मुर्शिदाबादः बॉर्डर गार्ड बांग्लादेश (बीजीबी) के जवानों ने बीएसएफ के जवान को लक्ष्य कर जानबूझकर चलायी थी गोली। यह मानना है सीमा पर तैनात बीएसएफ आगे पढ़ें »

ऊपर