फिल्म ‘सांड की आंख’ का टीजर रिलीज, गोलियां चलाते दिखीं ये अभिनेत्रियां

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की आने वाली फिल्म ‘सांड की आंख’ का टीजर ‌रिलीज हो चुका है। शूटर दादी के किरदार में हाथों में बंदूक लिये दोनों ही अभिनेत्रियां दमदार नजर आ रही हैं। ये कहानी उत्तर प्रदेश के जौहड़ी गांव की बुजुर्ग शार्पशूटर प्रकाशी तोमर और चंद्रो तोमर के जीवन पर आधारित है। ऐसा पहली बार होगा जब ये दोनों अभिनेत्रियां बड़े पर्दे पर बुजुर्ग महिलाओं के किरदार में गोलियां चलाती दिखेंगी। अभिनेत्रियों का हरियाणवी लहजा दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा है।

65 साल की उम्र में जीती नेशनल चैंपियनशिप

फिल्म में एक आम जीवन जीते हुए प्रोफेशनल शार्पशूटर बनने की कहानी को दर्शया गया है। इन दोनों बुजुर्ग महिलाओं ने 65 साल की उम्र में शूटिंग में 30 से ज्यादा नेशनल चैंपियनशिप का खिताब अपने नाम किया और 352 मेडल जीते। एक मिनट 23 सेकेंड का ये टीजर एक बच्ची की आवाज से शुरू होता है। उसमें कहा गया है कि ‘ हम सबने आजतक दादी-नानियों से तो बहुत कहानियां सुनी हैं, पर आज मैं आपको अपनी दादियों की कहानी सुनाऊंगी।’ मेकअप के जरिये भूमि और तापसी को जो लुक दिया गया है वो कमाल का है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस फिल्म में अपने अभिनय के लिए दोनों ही अभिनेत्रियों को खूब सराहा जा रहा है।

बता दें कि फिल्म में तापसी और भूमि के साथ प्रकाश झा, विनीत कुमार और शाद रंधावा भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए नजर आयेंगे। फिल्म का निर्देशन तुषार हीरानंदानी कर रहे हैं। फिल्म ‘सांड की आंख’ इस साल दीवाली के मौके पर रिलीज होगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

महंगे बिल की शिकायतों के बाद केबल टैरिफ की समीक्षा करेगी ट्राई

नई दिल्ली : भारतीय टेलिकॉम नियामक प्राधिकरण (ट्राई) ने यूजर्स द्वारा लगातार महंगे बिल की शिकायत के बाद ब्रॉडकास्टिंग और केबल इंडस्ट्री टैरिफ की दोबारा आगे पढ़ें »

पांच हजार अरब डॉलर की अर्थव्यवस्था के लिए बैंकों ने किया विचार-मंथन

नयी दिल्लीः अगले पांच साल में देश को पांच हजार अरब डॉलर की अर्थव्यवस्था बनाने में मदद के लिए बैंकिंग क्षेत्र को और अधिक मजबूत आगे पढ़ें »

बासुकीनाथ में अब पूजा अर्चना के लिए बनेंगे आजीवन दाता कार्ड

आतंकवादियों को अलग-थलग करने पर ध्यान केंद्रित कर रही है कश्मीर पुलिस : डीजीपी

flood

हिमाचल : बारिश और बाढ़ की चपेट में आने से 8 लोगों की मौत, प्रदेश के 323 सड़के क्षतिग्रस्त

Gun-shot 1

आरपीएफ जवान ने गोलीमार कर की रेलकर्मी समेत उसकी पत्नी और पुत्री की हत्या

saho

इस फिल्‍म के नए पोस्टर में दिखी प्रभास और श्रद्धा कपूर की लव केमिस्ट्री

rajnath

रक्षामंत्री ने पाक को दी चेतावनी, पीओके के अलावा किसी दूसरे विषय पर बातचीत नहीं होगी

जियो फाइबर ब्रॉडबैंड अगले महीने होगी लॉन्च, जानिए प्लान्स

एफपीआई से लगातार निकासी जारी, अबतक घरेलू पूंजी बाजार से 8,319 करोड़ रुपये की निकासी

ऊपर