फिल्म ‘सत्ते पे सत्ता’ का बनेगा रीमेक, पहली बार साथ ‌दिखेंगे ये कलाकार

मुंबई : बॉलीवुड में रीमेक बनाने के सिलसिले में एक और फिल्‍म का नाम शामिल होने जा रहा है। डायरेक्टर और कॉरियोग्राफर फराह खान जल्द ही रोहित शेट्टी के साथ मिलकर फिल्‍म ‘सत्ते पे सत्ता’ का रीमेक बनाने की तैयारी में हैं। फिल्मी गलियारों में इस प्रोजेक्ट के लिए शाहरुख खान, सलमान खान और अक्षय कुमार का नाम सामने आ रहा था। लेकिन अब फाइनल लिस्ट में अभिनेता ऋत‍िक रोशन का नाम बिल्कुल पक्का माना जा रहा है। इसके साथ ही अभिनेत्रियों की सूची में दीपिका पादुकोण का नाम फाइनल कर दिया गया है। इन दोनों कलाकारों ने पहले कई बार साथ काम करने की इच्छा जताई है पर अभी तक किसी फिल्म में साथ काम करने का मौका नहीं मिला। ये पहली फिल्म होगी जिसमें ये दोनों साथ दिखेंगे। मालूम हो कि मूल फिल्‍म में अमिताभ बच्‍चन और हेमा मालिनी ने काम किया था।

रोहित-फराह की पसंद हैं दीपिका

दीपिका पदुकोण को फिल्म ‘सत्ते पे सत्ता’ के रीमेक के लिए बिल्कुल सही माना जा रहा है। बताया जा रहा है कि फिल्म के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर फराह खान और रोह‍ित शेट्टी दोनों की ही पहली पसंद दीपिका हैं। इसलिए दीपिका का इस फिल्म में होना तय माना जा रहा है। इसके पीछे एक वजह ये भी है कि दीपिका ओरिजिनल फिल्म की तरह हेमा मालिनी की सुंदरता को बखूबी पर्दे पर उतार सकती हैं। हालांकि अभी इस बात की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

गौरतलब है कि फिलहाल ऋत‍िक रोशन फिल्म ‘सुपर 30′ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। ये फिल्म 12 जुलाई को र‍िलीज होगी। वहीं दीपिका अभी रणवीर स‍िंह के साथ फिल्म ’83’ की शूट‍िंग कर रही हैं। इसके साथ ही दीपिका फिल्म ‘छपाक’ में भी दिखेंगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

भारतीय बैंकों का क्रेडिट ग्रोथ घटकर दो साल के निचले स्तर पर आया : आरबीआई

नई दिल्ली : आरबीआई के आंकड़ों के मुताबिक भारतीय बैंकों का क्रेडिट ग्रोथ घटकर लगभग दो साल के निचले स्तर पर आ गया है, क्योंकि आगे पढ़ें »

hongkong

हांगकांग ‘लोकतंत्र अधिनियम’ पारित, चीन ने दी कड़ी प्रतिक्रिया

वाशिंगटन : हांगकांग में लोकतंत्र समर्थक प्रदर्शनकारियों की मांग वाले एक विधेयक को अमेरिकी प्रतिनिधि सभा ने मंगलवार को पारित कर दिया, जिसका उद्देश्य उस आगे पढ़ें »

रतन टाटा खुद को मानते हैं ‘एक्सीडेंटल स्टार्टअप निवेशक’, कई बड़ी कंपनियों में है हिस्सेदारी

court

अयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट ने 40 दिन की सुनवाई के बाद फैसला सुरक्षित रखा

ayodhya

अयोध्या मामला : मुस्लिम धर्मगुरुओं ने कहा, शीर्ष न्यायालय के फैसले को स्वीकार किया जाना चाहिए

अमेरिकी प्रतिबंधों के पालन के लिए भारत अपना नुकसान नहीं करेगा: वित्त मंत्री

russia

तुर्की और सीरिया की लड़ाई में रूस बना दीवार, तैनात की अपनी आर्मी

sitaraman

अनुच्छेद 370 को हटाए जाने के बाद ‘मानवाधिकार’ विश्व स्तर पर ज्वलंत शब्द बन गया : सीतारमण

chetak

बजाज ने पेश किया इलेक्ट्रिक चेतक स्कूटर, सामने आया पहला लुक

rail

रेलवे ने शुरू की नई योजना, अब फिल्म प्रमोशन के लिए हो सकेगी ट्रेनों की बुकिंग

ऊपर