फिल्म ‘सत्ते पे सत्ता’ का बनेगा रीमेक, पहली बार साथ ‌दिखेंगे ये कलाकार

मुंबई : बॉलीवुड में रीमेक बनाने के सिलसिले में एक और फिल्‍म का नाम शामिल होने जा रहा है। डायरेक्टर और कॉरियोग्राफर फराह खान जल्द ही रोहित शेट्टी के साथ मिलकर फिल्‍म ‘सत्ते पे सत्ता’ का रीमेक बनाने की तैयारी में हैं। फिल्मी गलियारों में इस प्रोजेक्ट के लिए शाहरुख खान, सलमान खान और अक्षय कुमार का नाम सामने आ रहा था। लेकिन अब फाइनल लिस्ट में अभिनेता ऋत‍िक रोशन का नाम बिल्कुल पक्का माना जा रहा है। इसके साथ ही अभिनेत्रियों की सूची में दीपिका पादुकोण का नाम फाइनल कर दिया गया है। इन दोनों कलाकारों ने पहले कई बार साथ काम करने की इच्छा जताई है पर अभी तक किसी फिल्म में साथ काम करने का मौका नहीं मिला। ये पहली फिल्म होगी जिसमें ये दोनों साथ दिखेंगे। मालूम हो कि मूल फिल्‍म में अमिताभ बच्‍चन और हेमा मालिनी ने काम किया था।

रोहित-फराह की पसंद हैं दीपिका

दीपिका पदुकोण को फिल्म ‘सत्ते पे सत्ता’ के रीमेक के लिए बिल्कुल सही माना जा रहा है। बताया जा रहा है कि फिल्म के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर फराह खान और रोह‍ित शेट्टी दोनों की ही पहली पसंद दीपिका हैं। इसलिए दीपिका का इस फिल्म में होना तय माना जा रहा है। इसके पीछे एक वजह ये भी है कि दीपिका ओरिजिनल फिल्म की तरह हेमा मालिनी की सुंदरता को बखूबी पर्दे पर उतार सकती हैं। हालांकि अभी इस बात की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

गौरतलब है कि फिलहाल ऋत‍िक रोशन फिल्म ‘सुपर 30′ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। ये फिल्म 12 जुलाई को र‍िलीज होगी। वहीं दीपिका अभी रणवीर स‍िंह के साथ फिल्म ’83’ की शूट‍िंग कर रही हैं। इसके साथ ही दीपिका फिल्म ‘छपाक’ में भी दिखेंगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

coronavirus

थाइलैण्ड की युवती की निजी अस्पताल में मौत, कोरोना वायरस का संदेह!

कोलकाताः देश के ‌विभिन्न हिस्सों में कोरोना वायरस की खबरों के बीच महानगर में भी कोरोना वायरस को लेकर आतंक देखा जा रहा है। सोमवार आगे पढ़ें »

गैंग रेप कर की थी हत्या, 2 को मिली फांसी की सजा

हुगली : बालागढ़ में छात्रा के बलात्कार के बाद हत्या के आरोप में हुगली की अदालत ने 2 दोषियों को फांसी की सजा सुनायी है। आगे पढ़ें »

आस्ट्रेलिया ओपन : किर्गियोस को हरा नडाल क्वार्टर फाइनल में पहुंचे, डोमनिक थीम से भिड़ेंगे

shah

शाह ने केजरीवाल पर दागे सवाल, कहा- आप शाहीन बाग वालों के पक्ष में हैं या नहीं स्‍पष्ट करें

kmc

केएमसी के फेसबुक पेज पर भारत के नक्शे पर नहीं दिखा पीओके, मेयर ने कही ये बात

महान बास्केटबॉल खिलाड़ी कोबी ब्रायंट की हेलिकॉप्टर दुर्घटना में मौत, शोक में डूबा अमेरिका

air

अफगानिस्तान में विमान दुर्घटनाग्रस्त, 83 यात्री थे सवार, बचाव कार्य शुरू

असम एनआरसी से बाहर रह गए 2000 ट्रांसजेंडर, शीर्ष न्यायालय में दायर हुई याचिका

byrj khalifa

भारत के 71 वें गणतंत्र दिवस पर तिरंगे के रंग में रंगा दुबई का बुर्ज खलीफा

pfi

सीएए विरोधी दंगों पर बड़ा खुलासा, पीएफआई के खातों से कई लोगों को भेजे गए करोड़ों रुपये

ऊपर