फिल्म ‘सत्ते पे सत्ता’ का बनेगा रीमेक, पहली बार साथ ‌दिखेंगे ये कलाकार

मुंबई : बॉलीवुड में रीमेक बनाने के सिलसिले में एक और फिल्‍म का नाम शामिल होने जा रहा है। डायरेक्टर और कॉरियोग्राफर फराह खान जल्द ही रोहित शेट्टी के साथ मिलकर फिल्‍म ‘सत्ते पे सत्ता’ का रीमेक बनाने की तैयारी में हैं। फिल्मी गलियारों में इस प्रोजेक्ट के लिए शाहरुख खान, सलमान खान और अक्षय कुमार का नाम सामने आ रहा था। लेकिन अब फाइनल लिस्ट में अभिनेता ऋत‍िक रोशन का नाम बिल्कुल पक्का माना जा रहा है। इसके साथ ही अभिनेत्रियों की सूची में दीपिका पादुकोण का नाम फाइनल कर दिया गया है। इन दोनों कलाकारों ने पहले कई बार साथ काम करने की इच्छा जताई है पर अभी तक किसी फिल्म में साथ काम करने का मौका नहीं मिला। ये पहली फिल्म होगी जिसमें ये दोनों साथ दिखेंगे। मालूम हो कि मूल फिल्‍म में अमिताभ बच्‍चन और हेमा मालिनी ने काम किया था।

रोहित-फराह की पसंद हैं दीपिका

दीपिका पदुकोण को फिल्म ‘सत्ते पे सत्ता’ के रीमेक के लिए बिल्कुल सही माना जा रहा है। बताया जा रहा है कि फिल्म के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर फराह खान और रोह‍ित शेट्टी दोनों की ही पहली पसंद दीपिका हैं। इसलिए दीपिका का इस फिल्म में होना तय माना जा रहा है। इसके पीछे एक वजह ये भी है कि दीपिका ओरिजिनल फिल्म की तरह हेमा मालिनी की सुंदरता को बखूबी पर्दे पर उतार सकती हैं। हालांकि अभी इस बात की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

गौरतलब है कि फिलहाल ऋत‍िक रोशन फिल्म ‘सुपर 30′ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। ये फिल्म 12 जुलाई को र‍िलीज होगी। वहीं दीपिका अभी रणवीर स‍िंह के साथ फिल्म ’83’ की शूट‍िंग कर रही हैं। इसके साथ ही दीपिका फिल्म ‘छपाक’ में भी दिखेंगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

गांगुली ने बेलूर मठ में जरूरत मंदों को किया दो हजार किलो चावल का दान

कोलकाता : भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष और पूर्व कप्तान सौरव गांगुली बुधवार को रामकृष्ण मिशन के मुख्यालय बेलूर मठ पहुंचे जहां उन्होंने कोरोना आगे पढ़ें »

ईएमआई भुगतान में तीन महीने की रियायत का नहीं होगा कोई फायदा, देनदारों पर बढ़ेगा बोझ

नई दिल्ली : सरकार ने कोरोना की समस्या को देखते हुए ईएमआई के भुगतान में तीन महीने की रियायत दी है, लेकिन इसका कुछ कोई आगे पढ़ें »

ऊपर