फिल्म रिव्यूः अपने रिस्क पर देखें ‘रेस 3’ !

मुंबईः  ‘रेस’ और ‘रेस-2’ के रोमांच और ट्विस्ट के बाद ‘रेस 3’ भी आज बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई है। रेमो डिसूजा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अनिल कपूर ने बेहतरीन एक्टिंग की है। वहीं, बाकी कलाकारों ने भी ठीकठाक प्रदर्शन कया है। पूरी फिल्म भव्य और स्टाइलिश है। फिल्म को देखकर लगता है कि निर्देशक रेमो डिसूजा ने फिल्म को लंबा खींचने की कोशिश की है, जो बोर करती है। फिल्म की कहानी शिराज अहमद ने लिखी है। फिल्म में इमोशन्स की कमी देखने को मिलती है। फिल्म में कई डायलॉग्स रिपीट है और काफी लंबे भी हैं। ये एक एक्शन थ्रीलर फिल्म है, जिसमें कुछ सीन्स को छोड़कर बाकी सीन्स काफी स्लो है।
ऐसी है कहानी
फिल्म की कहानी गल्फ कंट्री से शुरू होती है जहां शमशेर सिंह (अनिल कपूर) अपने दो बच्चों संजना (डेजी शाह) और सूरज (साकिब सलीम) के साथ रहता है। साथ ही उसके हथियारों के बिजनेस को उसका सौतेला बेटा सिकंदर (सलमान खान ) भी देखता है। सिकंदर का करीबी यश (बॉबी देओल) है। कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब राणा (फ्रेडी दारुवाला) की एंट्री होती है, जो शमशेर सिंह के कारोबार को तबाह करना चाहता है। कहानी में जेसिका (जैकलीन फर्नांडीस) का भी अलग किरदार है। ड्रग्स, हथियार, चेस सीक्वेंस और इलाहाबाद से गल्फ कंट्री तक का सफर शमशेर सिंह कैसे तय करता है, उसके पीछे की वजहें क्या होती हैं और अंततः क्या होता है, इसे जानने के लिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी।
लोगों ने किया गाने को नापसंद
एक-दो को छोड़कर बाकी गाने फिल्म में जबरदस्ती ठूंसे हुए लगते हैं। खासकर सेल्फिश सॉन्ग तो समझ से परे है। हालांकि निर्माताओं ने आखिर में साफ तौर पर सीक्वल की गुंजाइश छोड़ी है, लेकिन यह फिल्म सिर्फ और सिर्फ सलमान के फैन्स के लिए है, जो दिल में आते हैं समझ में नहीं। बाकी दर्शक अपने रिस्क पर फिल्म देखने जाएं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

टोक्‍यों ओलंपिक में खिलाड़ियों का पूरा समर्थन करेगा देश : कोविंद

नयी दिल्ली : राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने शनिवार को कहा कि 24 जुलाई से नौ अगस्त तक आयोजित 2020 टोक्यो ओलंपिक में देश का प्रतिनिधित्व आगे पढ़ें »

बुकर पुरस्कार विजेता जोखा अल हार्सी पहुंचीं जयपुर साहित्य महोत्सव में, लेखन चुनौतियों का जिक्र किया

जयपुरः ओमान की लेखिका एवं बुकर पुरस्कार विजेता जोखा अल हार्सी के लिए लेखन का सबसे दिलचस्प और चुनौतीपूर्ण पहलू समाज में मौजूद अनसुनी और आगे पढ़ें »

ऊपर