फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ की स्क्रीनिंग पर विवेक ओबेरॉय ने लगाई चाय की दुकान

मुंबईः बॉलीवुड में वैसे तो पिछले काफी समय से बायोपिक का चलन है। खिलाड़ियों से लेकर युद्ध के शहीदों तक अलग-अलग हस्तियों पर बॉलीवुड ने बायोपिक बनाई है लेकिन इस शुक्रवार को एक ऐसी बायोपिक रिलीज हुई जो राजनीति के मैदान के सबसे बड़े खिलाड़ी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित है। गुरुवार रात जुहू स्थित पीवीआर सिनेमा में फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई। लीड एक्टर विवेक ओबेरॉय ने सिनेमा हॉल की लॉबी में चाय की दुकान लगाई और स्क्रीनिंग में पहुंची हस्तियों को अपने हाथों से चाय बांटी। बता दें फिल्म में मोदी के चाय वाला और प्रधानमंत्री बनने तक का सफर दिखाया गया है। इसलिए विवेक ने इसे चाय वाला बनकर प्रमोट किया।

स्क्रीनिंग में पहुंची ये ह‌स्‍तियां

स्क्रीनिंग पर फिल्म से जुड़े लोग निर्माता सुरेश ओबेरॉय, संदीप सिंह, आनंद पंडित, निदेशक ओमंग ओबेरॉय, अभिनेता मनोज जोशी, जरीना वहाब, बरखा सेनगुप्ता और किशोरी शहाणे नजर आए। साथ ही कैलाश खेर, सूरज पंचोली, अशोक पंडित, शक्ति कपूर, अंकिता लोखंडे और उनके ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन, इंदर कुमार, शैलेश लोढ़ा और उनकी पत्नी स्वाति और विकास गुप्ता समेत कई हस्तियां फिल्म देखने पहुंचे। पीएम नरेंद्र मोदी बायोपिक पहले 12 अप्रेल को रिलीज होने वाली थी। लेकिन कई राजनीतिक दलों ने चुनावों का हवाला देते हुए इसका विरोध किया जिसको लेकर काफी विवाद भी हुआ। इसके बाद चुनाव आयोग ने इस फिल्म पर बैन लगा दिया। इसके बाद अब फिल्म की रिलीज 24 मई को तय की गई। चुनावी नतीजों के ठीक दो दिन पहले टी-सीरीज के आधिकारीक यू-ट्यूब चैनल पर फिल्म के 2 मिनट 12 सेकेंड के ट्रेलर को रिलीज किया गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

समय की हो कमी तो शाम को करें वर्कआउट, ये हैं फायदें

नई दिल्ली : कामकाजी लोगों के लिए सुबह जिम जाना या वर्कआउट करने में परेशानी होती है, लेकिन शाम को भी वर्कआउट किया जा सकता आगे पढ़ें »

भारत से व्यापर संबंध तोड़ने के बाद पाक में जीवनरक्षक दवाओं की किल्लत

नई दिल्ली : भारत के साथ व्यापार संबंध तोड़ने के फैसले के बाद यहां कई समानों की किल्लत होने लगी है। एक रिपोर्ट के मुताबिक आगे पढ़ें »

महंगे बिल की शिकायतों के बाद केबल टैरिफ की समीक्षा करेगी ट्राई

पांच हजार अरब डॉलर की अर्थव्यवस्था के लिए बैंकों ने किया विचार-मंथन

बासुकीनाथ में अब पूजा अर्चना के लिए बनेंगे आजीवन दाता कार्ड

आतंकवादियों को अलग-थलग करने पर ध्यान केंद्रित कर रही है कश्मीर पुलिस : डीजीपी

flood

हिमाचल : बारिश और बाढ़ की चपेट में आने से 8 लोगों की मौत, प्रदेश के 323 सड़के क्षतिग्रस्त

Gun-shot 1

आरपीएफ जवान ने गोलीमार कर की रेलकर्मी समेत उसकी पत्नी और पुत्री की हत्या

saho

इस फिल्‍म के नए पोस्टर में दिखी प्रभास और श्रद्धा कपूर की लव केमिस्ट्री

rajnath

रक्षामंत्री ने पाक को दी चेतावनी, पीओके के अलावा किसी दूसरे विषय पर बातचीत नहीं होगी

ऊपर