फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ की स्क्रीनिंग पर विवेक ओबेरॉय ने लगाई चाय की दुकान

मुंबईः बॉलीवुड में वैसे तो पिछले काफी समय से बायोपिक का चलन है। खिलाड़ियों से लेकर युद्ध के शहीदों तक अलग-अलग हस्तियों पर बॉलीवुड ने बायोपिक बनाई है लेकिन इस शुक्रवार को एक ऐसी बायोपिक रिलीज हुई जो राजनीति के मैदान के सबसे बड़े खिलाड़ी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित है। गुरुवार रात जुहू स्थित पीवीआर सिनेमा में फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई। लीड एक्टर विवेक ओबेरॉय ने सिनेमा हॉल की लॉबी में चाय की दुकान लगाई और स्क्रीनिंग में पहुंची हस्तियों को अपने हाथों से चाय बांटी। बता दें फिल्म में मोदी के चाय वाला और प्रधानमंत्री बनने तक का सफर दिखाया गया है। इसलिए विवेक ने इसे चाय वाला बनकर प्रमोट किया।

स्क्रीनिंग में पहुंची ये ह‌स्‍तियां

स्क्रीनिंग पर फिल्म से जुड़े लोग निर्माता सुरेश ओबेरॉय, संदीप सिंह, आनंद पंडित, निदेशक ओमंग ओबेरॉय, अभिनेता मनोज जोशी, जरीना वहाब, बरखा सेनगुप्ता और किशोरी शहाणे नजर आए। साथ ही कैलाश खेर, सूरज पंचोली, अशोक पंडित, शक्ति कपूर, अंकिता लोखंडे और उनके ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन, इंदर कुमार, शैलेश लोढ़ा और उनकी पत्नी स्वाति और विकास गुप्ता समेत कई हस्तियां फिल्म देखने पहुंचे। पीएम नरेंद्र मोदी बायोपिक पहले 12 अप्रेल को रिलीज होने वाली थी। लेकिन कई राजनीतिक दलों ने चुनावों का हवाला देते हुए इसका विरोध किया जिसको लेकर काफी विवाद भी हुआ। इसके बाद चुनाव आयोग ने इस फिल्म पर बैन लगा दिया। इसके बाद अब फिल्म की रिलीज 24 मई को तय की गई। चुनावी नतीजों के ठीक दो दिन पहले टी-सीरीज के आधिकारीक यू-ट्यूब चैनल पर फिल्म के 2 मिनट 12 सेकेंड के ट्रेलर को रिलीज किया गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राज्यसभा सांसद एम.पी वीरेंद्र कुमार का निधन

कोझिकोड :राज्यसभा सांसद एवं अग्रणी मलयालम दैनिक ‘मातृभूमि’ के प्रबंध निदेशक एम पी वीरेंद्र कुमार का हृदयाघात के कारण गुरुवार देर रात यहां निधन हो आगे पढ़ें »

श्रमिक ट्रेन: रेलवे ने पहले से बीमार लोगों, गर्भवती महिलाओं से यात्रा नहीं करने की अपील की

नयी दिल्ली : श्रमिक विशेष ट्रेनों में लोगों की मौत की खबरों के मद्देनजर भारतीय रेलवे ने शुक्रवार को लोगों से अपील की कि यदि आगे पढ़ें »

रोहित की दबाव झेलने की क्षमता ने उसे सबसे सफल आईपीएल कप्तान बनाया : लक्ष्मण

प्रधानमंत्री मोदी और ट्रम्प के बीच हाल में कोई बातचीत नहीं हुई : सरकारी सूत्र

पश्चिम बंगाल में मंत्री कोरोना वायरस से संक्रमित

शतरंज पर नहीं पड़ा कोविड-19 का असर, अन्य खेल ठप पड़े

भारत को दो विश्व कप जिताने वाले कप्तान ने कहा, पद्म श्री नहीं, सरकारी नौकरी चाहिए

गेंदबाजी कोच भरत अरूण ने कहा- गेंद को चमकाने के लिए लार के इस्तेमाल की आदत को छोड़ना मुश्किल

भारत- ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज की तारीख का ऐलान, टीम इंडिया विदेश में अपना पहला डे-नाइट टेस्ट मैच एडिलेड में खेलेगी

टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन आईडिया में निवेश कर सकती है गूगल

ऊपर