फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी की पहले दिन हुई बम्पर कमाई

नई दिल्लीः लम्बे समय से विवादों में रहने के बाद अब निवर्तमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक आखिरकार शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज की गई। ओमंग कुमार के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अभिनेता वि‌वेक ओबरॉय मुख्य किरदार में नजर आ रहे हैं। बॉक्स ऑफिस की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन लगभग 5 करोड़ रुपयों की कमाई की है। विवेक ओबरॉय के करियर में काफी लम्बे समय बाद उनकी किसी फिल्म ने दर्शकों पर अपना जादू बिखेरा है। इस फिल्म के साथ ही रिलीज हुई अर्जुन कपूर की फिल्म द मोस्ट वॉन्टेड को पछाड़ दिया है।
विवादों में रही, बैन तक लगा
बता दें कि भारतीय राजनीति की झलक दिखाती यह फिल्म लगातार चर्चा का विषय बनी रही। इसकी रिलीज को लेकर काफी बवाल भी हुआ। दरअसल फिल्म को पहले अप्रैल में ही रिलीज किया जाना था,मगर तमाम राजनीतिक पार्टीयों के विरोध के कारण इसकी तारिखों को बढ़ाया जाता रहा और आखिरकार लोकसभा चुनाव परिणामों के अगले दिन 24 मई को फिल्म रिलीज हुई। विपक्ष का कहना था कि इस फिल्म के आने से मोदी सरकार को फायदा मिल सकता है और चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन होगा। इसी कारण से फिल्म को लोकसभा चुनाव तक बैन किया जाए।
फिल्म की कहानी की बात की जाए तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के छात्र जीवन से लेकर उनके गुजरात के मुख्यमंत्री बनने और फिर 2014 में देश का प्रधानमंत्री बनने तक की कहानी है। इस फिल्म में विवेक ओबेरॉय को 9 अलग अलग रूप में दिखाया गया है। पहले इस मूल हिंदी फिल्म को 23 विभिन्न भाषाओं में डब कर रिलीज करने की योजना थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Mosquito dengue

हावड़ा में अफसरों के क्वार्टर में ही पनप रहे हैं डेंगू मच्छरों के लार्वा

हावड़ा : मलेरिया व डेंगू की रोकथाम के लिए दूसरों को नियंत्रण सीख देने वाले अफसरों के क्वार्टर व कार्यालयों में जमे पानी व गंदगी आगे पढ़ें »

Panchsaire rape case taxi driver

पंचशायर रेप केस में टैक्सी ड्राइवर गिरफ्तार,अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज

कोलकाता : पंचशायर इलाके में मानसिक रूप से विक्षिप्त महिला से दुष्कर्म के आरोप में पुलिस ने टैक्सी ड्राइवर को गिरफ्तार किया है। अभियुक्त का आगे पढ़ें »

ऊपर