फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी की पहले दिन हुई बम्पर कमाई

नई दिल्लीः लम्बे समय से विवादों में रहने के बाद अब निवर्तमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक आखिरकार शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज की गई। ओमंग कुमार के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अभिनेता वि‌वेक ओबरॉय मुख्य किरदार में नजर आ रहे हैं। बॉक्स ऑफिस की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन लगभग 5 करोड़ रुपयों की कमाई की है। विवेक ओबरॉय के करियर में काफी लम्बे समय बाद उनकी किसी फिल्म ने दर्शकों पर अपना जादू बिखेरा है। इस फिल्म के साथ ही रिलीज हुई अर्जुन कपूर की फिल्म द मोस्ट वॉन्टेड को पछाड़ दिया है।
विवादों में रही, बैन तक लगा
बता दें कि भारतीय राजनीति की झलक दिखाती यह फिल्म लगातार चर्चा का विषय बनी रही। इसकी रिलीज को लेकर काफी बवाल भी हुआ। दरअसल फिल्म को पहले अप्रैल में ही रिलीज किया जाना था,मगर तमाम राजनीतिक पार्टीयों के विरोध के कारण इसकी तारिखों को बढ़ाया जाता रहा और आखिरकार लोकसभा चुनाव परिणामों के अगले दिन 24 मई को फिल्म रिलीज हुई। विपक्ष का कहना था कि इस फिल्म के आने से मोदी सरकार को फायदा मिल सकता है और चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन होगा। इसी कारण से फिल्म को लोकसभा चुनाव तक बैन किया जाए।
फिल्म की कहानी की बात की जाए तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के छात्र जीवन से लेकर उनके गुजरात के मुख्यमंत्री बनने और फिर 2014 में देश का प्रधानमंत्री बनने तक की कहानी है। इस फिल्म में विवेक ओबेरॉय को 9 अलग अलग रूप में दिखाया गया है। पहले इस मूल हिंदी फिल्म को 23 विभिन्न भाषाओं में डब कर रिलीज करने की योजना थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

corona

बंगाल में कोरोना वायरस से बुधवार को हुई एक और मौत, कुल मृतकों की संख्या हुई छह

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में कोरोना वायरस से संक्रमित दो लोगों की मौत हो गई जिससे राज्य में इस महामारी से मृतकों की संख्या बढ़कर आगे पढ़ें »

इन बैंकों ने दी ग्राहकों को बड़ी राहत, ब्याज दरों में की 0.75 तक की कटौती

नई दिल्ली : आरबीआई द्वारा रेपो रेट में 0.75 फीसद की कटौती किए जाने के बाद पंजाब नेशनल बैंक और इंडियन ओवरसीज बैंक ने रेपो आगे पढ़ें »

ऊपर