फिल्म निर्देशक आनंद एल. राय कोरोना से संक्रमित

मुंबई : अक्षय कुमार की फिल्म ‘अतरंगी रे’ के डायरेक्टर आंनद एल. राय कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। आंनद एल. राय ने कोविड टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद ट्विटर पर अपना स्वास्थ्य अपडेट लोगों से साझा किया है। उन्होंने यह भी अनुरोध किया कि जो भी पिछले दिनों उनके संपर्क में आए हैं, वे आवश्यक सावधानी बरतें।

आंनद एल. राय ने दी जानकारी

आंनद एल. राय ने ट्विटर पर लिखा, ‘मेरा आज कोविड टेस्ट पॉजीटिव आया है। बस सभी को सूचित करना चाहता था कि मुझमें इसके कोई लक्षण नहीं है और मैं पूरी तरह से स्वस्थ हूं। मैं अधिकारियों द्वारा दिए गए निर्देशों के अनुसार क्वारंटीन हूं। हाल ही में मेरे संपर्क में आए सभी लोग खुद को क्वारंटीन करें और सरकार के प्रोटोकॉल का पालन करें। आपके समर्थन के लिए शुक्रिया।’

अक्षय कुमार की फिल्म को कर रहे डायरेक्ट

बता दें, अक्षय कुमार की फिल्म ‘अतरंगी रे’ को आंनद एल. राय डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा सारा अली खान और धनुष भी हैं। हाल ही में फिल्म अतरंगी रे की रैपअप पार्टी की कई तस्वीरें सामने आई थीं। जिसमें आनंद एल राय के साथ सारा अली खान, धनुष और क्रू मेंबर थे।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

नंदीग्राम से ममता के लड़ने की घोषणा पर विपक्ष ने बोला हमला

‘भवानीपुर में हार समझ चुकी हैं, इसलिए नंदीग्राम को चुना’ कोलकाता : अपने विधानसभा केंद्र भवानीपुर में हारेंगी, इस कारण पूर्व मिदनापुर के नंदीग्राम से भी आगे पढ़ें »

ब्रिसबेन टेस्ट : निर्णायक मोड़ पर पहुंचा मैच, बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी दांव पर

सिराज ने झटके 5 विकेट, 294 पर सिमटा ऑस्ट्रेलिया, भारत के सामने 328 रनों का मुश्किल लक्ष्य ब्रिस्बेन : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर-गावस्कर सीरीज आगे पढ़ें »

ऊपर