फिल्म ‘कबीर सिंह’ तोड़ सकती है ‘भारत’ का रिकार्ड

नई दिल्ली : बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की फिल्म ‘कबीर सिंह’ शुक्रवार 21 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म को मिली जबर्दस्त ओपनिंग को देखते हुए लग रहा है कि यह आने वाले दिनों में कमाई के नए रिकार्ड बनायेगी। मालूम हो कि ‘कबीर सिंह’, तेलुगू की सुपर हिट रही फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ की रीमेक है। फिल्म में शाहिद के काम को देखकर लगता है कि उनका करियर एक बार फिर चमकने वाली है। यह भी सुनने में आ रहा है कि कमाई के मामले में ‘कबीर सिंह’ सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ का रिकॉर्ड तोड़ सकती है।
पहले ही दिन की इतनी कमाई
शाहिद की इस फिल्म ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर 20.21 करोड़ रुपये का शानदार कलेक्शन किया है। वहीं दूसरे दिन शनिवार को इस फिल्म की झोली में 22.71 करोड़ रुपये जमा हुए जिसकी बदौलत ‘कबीर सिंह’ ने केवल दो दिनों में ही 42.92 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। फिल्म व्यवसाय के जानकारों की माने तो शुरुआत से लेकर तीसरे ‌दिन यानी रविवार तक इस ‌फिल्म ने करीब 25-27 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। उनका अनुमान है कि यदि ऐसा ही रहा तो सप्ताह के अंत तक फिल्म की कुल कमाई 70 करोड़ रुपये को पार कर सकती है।
‘कबीर सिंह’ एक मेडिकल स्टूडेंट की प्रेम कहानी
जानकारों का कहना है कि ‘कबीर सिंह’ पहले रविवार को सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ को कमाई के मामले में पीछे छोड़ सकती है। सलमान की फिल्म ने अब तक कुल 27.90 करोड़ रुपये ही बटोरे हैं। बहरहाल,यह शाहिद कपूर के करियर की सबसे बड़ी सोलो कामयाबी बनने जा रही है। ‘कबीर सिंह’ ऐसे मेडिकल स्टूडेंट की प्रेम कहानी, जिसने पढ़ाई में महारथ हासिल की है, लेकिन बहुत ही गुस्से वाला है। इसी गुस्से की वजह से उसकी जिंदगी में कुछ अच्छा होता है तो काफी कुछ बुरा भी होता है। समीक्षकों ने इस फिल्म को लेकर मिली-जुली प्रतिक्रिया दी है।

बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन संदीप रेड्डी वंगा ने किया है उन्होंने ही इसका तेलुगु वर्जन भी बनाया था। वहीं फिल्म के मुख्य किरदार शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी हैं,‌ जिन्होंने बड़ी खूबसूरती से अपनी भूमिकाओं को निभाया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कोलकाता में लॉजिस्टिक के लिए विश्व बैंक तैयार कर रहा मास्टर प्लान : अमित मित्र

परियोजना की​ लागत करीब 300 मिलियन डॉलर कोलकाता : कोलकाता मेट्रोपॉलिटन एरिया में जल्द ही लॉजिस्टिक के क्षेत्र में बड़ी संभावनाएं सामने आने वाली हैं। इसकी आगे पढ़ें »

अफवाहों पर ध्यान ना दें, हम सब एक हैं – विजयवर्गीय

कोलकाता : भाजपा के सांगठनिक चुनाव काे लेकर शनिवार को माहेश्वरी भवन में भाजपा की अहम बैठक की गयी। इस बैठक में भाजपा के राष्ट्रीय आगे पढ़ें »

ऊपर