फिर ट्रोलर्स के निशाने पर कंगना, पूछे तीखे सवाल

मुंबई : हमेशा अपने तीखे बयानों से विवादों में घिरी रहने वाली कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वे बयानबाजी के अलावा अपनी तस्वीरें भी लगातार शेयर करती रहती हैं। एक्ट्रेस के फैशन सेंस की भी लोग खूब चर्चे करते हैं। इस समय सोशल मीडिया पर कंगना का बीच लुक वायरल हो गया है।

कंगना रनौत की एक थ्रोबैक फोटो तेजी से वायरल हो रही है। फोटो में कंगना रनौत ने बिकनी पहन रखी है। वे बीच पर बैठीं धूप के मजे ले रही हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने एक कैप्शन भी लिखा है। एक्ट्रेस लिखती हैं- मैक्सिको मेरे लिए काफी एक्साइटिंग जगह रही है। जगह सुंदर है लेकिन बिल्कुल अनप्रिडिक्टेबल। ये फोटो मेक्सिको के टुलुम से है।

कंगना की यह नई पोस्ट तहलका मचा रही है। हमेशा अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में रहने वाली कंगना के इस बोल्डेनेस की एक ओर जहां उनके फैंस तारीफ कर रहे हैं। वहीं ट्रोलर्स को भी उनसे तीखे सवाल पूछने का मौका मिल गया है।

कंगना की इस बिकनी फोटो पर कुछ लोगों ने कमेंट करते हुए कह दिया है कि कंगना अपनी संस्कृति भूल गई हैं। उनकी नजरों में जो कंगना लगातार देश की संस्कृति की बात करती हैं, उन्हें बिकनी में फोटोज शेयर नहीं करनी चाहिए। उन्होंने कंगना की पोस्ट पर गुस्सा वाला रिएक्शन भी दिया। वैसे, इस समय कंगना रनौत किसान आंदोलन में अपनी बयानबाजी की वजह से खबरों में बनी हुई हैं। उन्होंने सिंगर दिलजीत से पंगा ले रखा है और प्रियंका चोपड़ा पर भी निशाना साधा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ब्रेकिंग : हुगली के चंदननगर में भा​जप का रोड शो

हुगली  : हुगली के चंदननगर में भा​जप का रोड शो। जिसमें भाजपा नेता शुभेन्दु अधिकारी, हुगली की भाजपा सासंद लॉकेट चटर्जी, भाजपा सासंद अर्जुन सिंह आगे पढ़ें »

कंगना की धाकड़ में दिव्या दत्ता की एंट्री, दिखा खतरनाक लुक

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी अपकमिंग फिल्म धाकड़ को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। फिल्म 1 अक्टूबर 2021 को थिएटर में रिलीज आगे पढ़ें »

ऊपर