प्र‍ियंका चोपड़ा ने लंदन में तोड़ा कोविड प्रोटोकॉल!

नई दिल्ली : एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा लंदन में लॉकडाउन लगे होने के बावजूद बुधवार को सैलून गईं। दरअसल, यूके में कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए लॉकडाउन लगा हुआ है। इसी कारण से पर्सनल केयर सर्विस जैसे सैलून, स्पा क्लोज हैं। रिपोर्ट्स हैं कि प्रियंका अपनी मां मधु चोपड़ा और पेट डॉग डियाना के साथ सैलून पहुंचीं।

सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट जोश वुड भी वहां मौजूद थे। इसके बाद पुलिस सैलून के मालिक को मौखिक रिमाइंडर देने के लिए सैलून पहुंची। हालांकि, कोई जुर्माना नहीं लगाया गया। कोविड प्रोटोकॉल तोड़ने पर प्रियंका चोपड़ा की  तरफ से कहा गया कि ये उनकी अपकमिंग फिल्म के लिए था और सारी परमिशन ली गई थीं।

मेट्रोपोलिटन पुलिस के स्पोक्सपर्सन ने कहा- बुधवार 6 जनवरी की शाम 05:40 पर पुलिस को अलर्ट किया गया। अधिकारियों ने सैलून के मालिक को कोविड-19 के बारे में सभी नियमों का पालन करने के लिए महत्वपूर्ण आवश्यकताओं को लेकर एक मौखिक रिमाइंडर दिया।

प्रियंका के रिप्रेंजटेटिव ने क्या कहा?

प्रियंका चोपड़ा के रिप्रेंटेटिव ने कहा- सरकारी मार्गदर्शन के बाद, प्रियंका के बाल फिल्म के लिए कलर किए गए, जिसकी वो अभी लंदन में शूटिंग कर रही हैं। सैलून को प्रोडेक्शन के लिए निजी तौर पर खोला गया था और इसमें शामिल सभी का टेस्ट किया गया था। डीसीएमएस वर्किंग गाइडलाइन और फिल्म प्रोडेक्शन नियम दोनों का पालन किया गया था। जैसा कि मुझे यकीन है कि आप जानते हैं, सरकारी दिशानिर्देशों के अनुसार यूके में फिल्म और टीवी के प्रोडेक्शन को जारी रखने की अनुमति है। और निर्धारित स्थानों पर शूट करना जारी रख सकते हैं। पुलिस को पेपर वर्क प्रोवाइड किया गया और वे संतुष्ट हैं। बता दें कि, प्रियंका चोपड़ा अपनी अपकमिंग फिल्म ‘टेक्स्ट फॉर यू’ की शूटिंग के लिए लंदन में पति निक जोनस के साथ हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

मां लक्ष्मी को खुश करने के लिए शुक्रवार के दिन अपनाएं ये टोटके

कोलकाता : भगवान की पूजा सनातन धर्म में शुभ मानी जाती है। वैसे तो हर एक दिन भगवान की पूजा करने के लिए शुभ माना आगे पढ़ें »

केशपुर में वोट लूटे नहीं जाते तो भाजपा की जीत होतीः शुभेंदु

मिदनापुर: एक समय तृणमूल के हेवीवेट नेता माने जाने वाले राज्य के मंत्री रहे शुभेंदु अधिकारी तृणमूल से नाता तोड़ने के बाद भाजपा के होकर आगे पढ़ें »

ऊपर