प्रियंका के मेट गाला लुक पर मां मधु चोपड़ा ने कहा…

मुंबईः बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने अपने मेट गाला 2019 लुक से सभी को चौंका दिया था। अपने लुक के लिए प्रियंका जमकर ट्रोल भी हुई थी। प्रियंका ने सिल्वर-पेस्टल गाउन पहना था और उनका मेकअप बहुत लाउड था। अब प्रियंका की मां मधु चोपड़ा का भी प्रियंका के इस लुक पर रिएक्शन आ गया गया है। जब मधु चोपड़ा से बेटी प्रियंका के मेट गाला लुक के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “इतनी दूर से क्या रिएक्शन होगा? मेरे सामने होती तो झप्पी लगाती। प्रियंका बहुत सुंदर लग रही थी और बहुत स्पेशल भी। प्रियंका की फोटो देखते ही मैंने उन्हें फोन किया था।”
प्रियंका के हेयरडो में सबसे खास नजर आया
मधु चोपड़ा का ये बयान उन ट्रोल्स के लिए करारा जवाब है जो लोग प्रियंका चोपड़ा के इस लुक का मजाक उड़ा रहे हैं। साथ ही प्रियंका ने अपने गेटअप को स्पार्कलिंग फुटवियर, सिल्वर पंप्स और पर्पल ड्रॉप ईयरिंग्स, मल्टी लेयर पैंडेंट से कम्पलीट किया। प्रियंका के हेयरडो में सबसे खास नजर आया। उनके सिर पर लगा सिल्वर केज क्राउन भी शानदार था। मेट गाला में प्रियंका ने पति निक जोनस संग एंट्री ली थी।
वीरप्पन की मूछों से कर दी तुलना
प्रियंका के इस लुक का बहुत मजाक बनाया जा रहा है। लोगों ने उनके लुक की तुलना वीरप्पन की मूछों तक से कर दी। इसके अलावा और भी कई तरह के मीम्स शेयर किए जा रहे हैं। प्रियंका के मेट गाला की कई फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर भयंकर वायरल हो रहे हैं। एक वीडियो में प्र‍ियंका से किसी ने कहा कि बहुत हुआ स्टाइल, अब कुछ बॉलीवुड अंदाज में होना चाह‍िए। ये सुनते ही प्र‍ियंका चोपड़ा को माधुरी दीक्ष‍ित का ह‍िट नंबर चोली के पीछे गाने लगती हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मैच फीट के लिए चार चरण में अभ्यास करेंगे भारतीय क्रिकेटर : कोच श्रीधर

नयी दिल्ली : भारत के क्षेत्ररक्षण कोच आर श्रीधर का कहना है कि देश के शीर्ष क्रिकेटरों के लिए चार चरण का अभ्यास कार्यक्रम तैयार आगे पढ़ें »

नस्लभेद के खिलाफ आवाज बुलंद करे आईसीसी : सैमी

नयी दिल्ली : वेस्टइंडीज के पूर्व टी-20 कप्तान डेरेन सैमी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) और अन्य क्रिकेट बोर्डों से नस्लभेद के खिलाफ आवाज बुलंद आगे पढ़ें »

ऊपर