पोर्नोग्राफी केस: 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेजे गए राज कुंद्रा

मुंबईः पोर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तार किए गए व्यवसायी और एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया है। राज कुंद्रा पर अश्लील फिल्मों के निर्माण तथा मोबाइल ऐप के जरिए इसके प्रसार का आरोप लगा है। फरवरी महीने में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने अश्लील फिल्म बनाने तथा ऐप्स के जरिए उसे अपलोड करने के बारे में खुलासा किया था। पुलिस ने मामले से जुड़ी ज्यादा जानकारी हासिल करने के लिए राज कुंद्रा के लिए 7 दिनों की पुलिस रिमांड मांगी थी, लेकिन मुंबई पुलिस के आग्रह को अदालत ने अस्वीकार कर दिया। अदालत ने इससे पहले राज कुंद्रा को 27 जुलाई तक पुलिस रिमांड में भेजने के आदेश दिए थे। इसके बाद मामले की जांच के लिए मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम राज कुंद्रा को लेकर उनके घर गई थी।

मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम ने राज कुंद्रा के घर की तलाशी भी ली थी। साथ ही उनके ऑफिस की भी तलाशी ली गई थी। उनके ऑफिस से मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम ने एक सीक्रेट लॉकर से कुछ वीडियो बरामद किए थे। इस मामले में राज कुंद्रा की पत्‍नी शिल्‍पा शेट्टी से भी पूछताछ की गई है।

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

खिलाड़ी हूं, खेलना मेरा जुनून है, जो मौका देगा उसका साथ दूंगा : बाबुल

बाेले, जिसने प्ले 11 में खेलने का मौका दिया वहां खड़ा हूं मेरे लिए ममता बनर्जी ही लोकप्रिय हैं सुकांत को भावी योजनाओं के लिए शुभकामनाएं सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता आगे पढ़ें »

ऊपर