अब पृथ्वीराज चौहान बनेंगे अक्षय कुमार

मुंबई : बॉलीवुड में एक के बाद एक बायोपिक बनने का सिलसिला जारी है। अब भारतीय इतिहास के सिरमौर रहे पृथ्वीराज चौहान पर फिल्म बन रही है। इस फिल्म में अभिनेता अक्षय कुमार उनके किरदार को सिल्वर स्क्रीन पर निभाते नजर आ सकते हैं। यशराज प्रोडक्शन के बैनर तले पृथ्वीराज चौहान पर आधारित फिल्म बनायी जा रही है। इस फिल्म को चाणक्य फेम डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी निर्देशित करेंगे। हालांकि इस बात की अभी तक आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है लेकिन कहा जा रहा है कि अक्षय जल्द ही अपने रोल के लिए तैयारी शुरू कर सकते हैं।

किरदार के लिए वजन बढ़ायेंगे?
पिछले दिनों जब अक्षय से ये पूछा गया कि पृथ्वीराज चौहान तो थोड़े मोटे थे, तो क्या वह किरदार के लिए वजन बढ़ायेंगे? इस पर अक्षय ने मजाकिया अंदाज में कहा कि क्या आपने देखा है उन्हें ? वजन को लेकर मैं बहुत नेचुरल प्रोसेस पर यकीन करता हूं। मैं थोड़ा बहुत वजन बढ़ा सकता हूं लेकिन मैं अत्यधिक प्रेशर देकर कभी भी कुछ भी करने में यकीन नहीं करता हूं और न ही मैं कभी कर पाऊंगा।
मालूम हो कि कुछ समय पहले सनी देओल ने भी कहा था कि वह पृथ्वीराज चौहान की बायोपिक पर काम कर रहे थे, लेकिन किसी वजह से उन्हें वो प्रोजेक्ट छोड़ना पड़ा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

किडनी की समस्या का आयुर्वेद में है इलाज, पढ़ें

नई दिल्ली : किडनी शरीर का महत्वपूर्ण अंग है और फिल्टर माना जाता हैं, यह हमारे शरीर में मौजूद टॉक्सिन को बाहर निकालने का काम आगे पढ़ें »

germany

जर्मनी के पूर्व राष्ट्रपति के बेटे की चाकू से की हत्या

बर्लिन : जर्मनी के पूर्व राष्ट्रपति रिचर्ड फोन के बेटे की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गयी। बर्लिन शहर में एक अस्पताल में घुसकर हमलावर आगे पढ़ें »

ऊपर