पृथक-वास एक आशीर्वाद की तरह : प्रियंका चोपड़ा

लॉस एंजिलिस : अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनास ने कहा कि मैं पृथक-वास को आशीर्वाद के तौर पर देखती हूं क्योंकि मुझे लगता है कि मैं दुनियाभर में इतने लोगों के मुकाबले अच्छी स्थिति में हैं। अपने पति निक जोनास के साथ अभी लॉस एंजिलिस में रह रहीं प्रिंयका ने कहा कि हम स्वस्थ हैं। दोस्त तथा परिवार स्वस्थ है और मेरे पास कुछ रचनात्मक करने का वक्त है, इसलिए मैं कहूंगी कि यह एक तरह से आशीर्वाद है। कोरोना वायरस वैश्विक महामारी के दौरान एक-दूसरे की मदद करना वक्त की मांग है। इस समय कुछ करना महत्वपूर्ण है और कोई भी कुछ भी कर सकता है। भोजन, निवास, दान, शिक्षा को प्रायोजित करना। ये सभी चीजें महत्वपूर्ण हैं। मुझे लगता है कि हर किसी को इस तरह सोचने की जरूरत है। दुनिया बहुत निष्ठुर व मुश्किल वक्त का सामना कर रही है लेकिन यह संकट लोगों के लिए अपनी मानवता दिखाने का अवसर है। लगभग छह-सात महीने बीत चुके हैं। आप पीछे मुड़कर देखो कि कैसे विपरीत परिस्थितियों ने दुनिया के कई हिस्सों पर असर डाला है और दुनिया में कितने सारे लोगों को कोविड-19 से ज्यादा गरीबी, भुखमरी से निपटना पड़ा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पृथ्वी सॉव का शानदार अर्धशतक, दिल्‍ली ने चेन्‍नई को 44 रन से हराया

चेन्नई सुपरकिंग्स पर दिल्ली कैपिटल्स की 7वीं जीत, सीजन में चेन्नई की लगातार दूसरी हार दुबई : तीन बार की चैंपियन चेन्‍नई सुपर किंग्स को दिल्ली आगे पढ़ें »

हैदराबाद के खिलाफ जीत का खाता खोलने उतरेगी केकेआर

अबुधाबी : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के शुरूआती मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के कप्तान दिनेश कार्तिक की योजनाओं की आलोचना हुई जो शनिवार आगे पढ़ें »

ऊपर