पूर्व पुलिस कमिश्नर ने कहा- “बाटला हाउस फिल्म” में दिखेगी एनकाउंटर की सच्चाई

मुंबईः निर्देशक निखिल आडवाणी की फिल्‍म ‘बाटला हाउस’ में अभिनेता जाॅन अब्राहम और अभिनेत्री नोरा फतेही मुख्य किरदार में नजर आयेंगे। इस फिल्म में जाॅन अब्राहम एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर भी लॉन्च किया गया है। ट्रेलर लॉन्च होने के बाद से ही फिल्म चर्चा का विषय बन गई है क्योंकि फिल्म अब तक के सबसे विवादित एनकाउंटर पर आधारित है। फिल्म के निर्देशक निखिल आडवाणी ने बताया कि हमने वास्तविक एनकाउंटर में शामिल लोगों को यह फिल्म दिखाई है। फिल्म को देखने के बाद वे लोगा इस फिल्म से काफी प्रभावित हुए और फिल्म की प्रशंसा भी की। पूर्व दिल्ली पुलिस कमिश्नर नीरज कुमार ने कहा कि मुझे उम्मीद है कि फिल्म में सच्चाई दिखाई देगी।

क्या कहा पुलिस कमिश्नर ने

नीरज कुमार का कहना है कि ये निश्चित रूप से फर्जी एनकाउंटर नहीं था। यह एक अत्यंत संवेदनशील मामला है। उम्मीद है कि इस फिल्म के लिए कोई सिनेमाई स्वतंत्रता नहीं ली गई होगी।” “हो सकता है ये उम्मीद करना बहुत ज्यादा है। फिल्म के निमार्ताओं को अपने दर्शकों को साधना है और ऐसे में तथ्यों में बदलाव हो सकते हैं। फिल्म को ज्यादा नाटकीय और व्यापक बनाने के लिए तथ्यों के साथ कुछ फेरबदल किए जा सकते हैं।”

क्यों नोरा को लकी मातने हैं जाॅन

फिल्म ‘बाटला हाउस’ के ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान जॉन से पूछा गया कि क्या नोरा उनके लिए लकी चार्म हैं? इसके जवाब में जॉन ने तुरंत कहा,“15 अगस्त के बाद नोरा मेरी लकी चार्म बन जाएंगी। साथ ही कहा कि आपको समझ आ जाएगा कि मैं ऐसा क्यों कह रहा हूं।” वहीं, दूसरी ओर निर्देशक निखिल आडवाणी ने कहा कि कोई इस ‌फिल्म के बारे में गूगल करके देखेगा तो उसे सबसे पहले नोरा फतेही का चेहरा दिखेगा और यह नोरा के लिए सबसे अधिक प्रशंसा की बात है।”

सभी ने मुझ पर भरोसा जताया

नोरा ने भी जॉन और नि‌खिल की बात पर शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि, “यह मेरी खुशनसीबी है कि मैं फिल्म ‘बाटला हाउस’ में हूं। सभी ने मुझ पर भरोसा जताते हुए मुझे ये मौका दिया। मैं सभी की शुक्रगुजार हूं।”

शेयर करें

मुख्य समाचार

mamata banerjee

आज केन्द्र सरकार के प्रतिष्ठानों के कर्मियों को सम्बोधित करेंगी ममता

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज सोमवार को नेताजी इंडोर स्टेडियम में केंद्र सरकार के प्रतिष्ठानों के कर्मचारियों के प्रतिनिधियों को सम्बोधित करेंगी। इन आगे पढ़ें »

राजीव की पैरवी में राज्य सरकार कर रही मददः कैलाश विजयवर्गीय

नामी वकीलों की फीस बिना कालाधन के संभव नहीं कोलकाताः भाजपा के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट करते हुए कहा कि राज्य सरकार कोलकाता पुलिस आगे पढ़ें »

ऊपर