पुराने गानों के ‌रीमिक्स से बाबा सहगल हुए खफा, बॉलीवुड के लिए यह क्या कह दिया…

मुंबई : रैप सिंगर बाबा सहगल इन दिनों बॉलीवुड में पुराने फिल्मी गानों को रीमिक्स किए जाने से काफी नाराज हैं। उन्होंने कहा है कि फिल्म इंडस्ट्री को पुराने सुमधुर फिल्‍मी गानों के साथ छेड़छाड़ बंद कर देनी चाहिए। मालूम हो ‌कि हाल ही में रिलीज हुई कई फिल्मों में पुराने गानों को रीमिक्स कर पेश किया गया है। इसी को लेकर बाबा ने नाराजगी जाहिर की है।
ट्वीटर कर जताई नाराजगी
बाबा ने अपने ‌ट्वीटर अकाउंट पर लिखा कि “यह वह समय है जब बॉलीवुड को पुराने क्लासिक संगीत को नए तरीके से ढालना और रीमिक्स करना बंद कर देना चाहिए। इसमें कोई बुराई नहीं है कि एक गाना फिर से बनाया जाता है, लेकिन ऐसा करने में क्वालिटी, उसके वाद्ययंत्रों के संयोजन के बाद जो नया संगीत मिलता है वह दुखद और दयनीय होता है। क्या यह इसलिए है क्योंकि कोई क्रिएटीविटी नहीं बची है या यह इसलिए है क्योंकि वे पुराने गीतों की पॉपुलैरिटी को भुनाना चाहते हैं। कृपया सही टैलेंट को मौका दें। हमारे यहां काफी टैलेंट है। मूल को बर्बाद करना बंद करो। अब बॉलीवुड कॉपीवुड बन चुका है।
ठंडा ठंडा पानी से प्रसिध्द हुए थे
जीवन के 54 वसंत देख चुके बाबा सहगल का असली नाम हरजीत ‌सिंह सहगल है। उन्होंने वर्ष 1990 में अपने म्यूजिक करियर की शुरूआत की थी। अंग्रेजी गाने वनीला आइस के आइस आइस बेबी गाने के हिन्दी संस्करण ठंडा ठंडा पानी गाने से वे मशहूर हो गए थे। साल 1990 में ही उनकी पहली एल्बम दिलरूबा ‌रिलीज हुई थी। बाबा ने 2013 में अजय देवगन की फिल्म सिंघम में भी अपनी आवाज दी थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ऊपर