पिता-पुत्र की होगी बॉक्स ऑफिस पर टक्कर

मुंबईः हिंदी सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन बॉक्स ऑफिस पर टकराऐंगे। अभिषेक लम्बे समय बाद ‌सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने जा रहे हैं। आखिरी बार वो अनुराग कश्यप की फिल्म ‘मनमर्जियां’ में नजर आए थे। उसके बाद उन्‍हें काफी फिल्मों के ऑफर आए, अब जाके उन्होंने अनुराग बसु की एक्शन कॉमिडी फिल्म साईन की है। बता दें कि जिस दिन यह फिल्म रिलीज होगी, उसी दिन अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘चेहरे’ रिलीज होगी। बाप बेटे की टक्कर में कौन किसको पछाड़ेगा ये दिखना दिलचस्प होगा।

एक ही दिन होंगी रिलीज

अभिषेक की फिल्म अगले साल 21 फरवरी को रिलीज होगी। यह फिल्म पहले 24 जनवरी को रिलीज होने वाली थी लेकिन कंगना रनौत की फिल्म ‘पंगा’ से टकराने के कारण रिलीज डेट को आगे बढ़ाया गया इसके बावजूद यह फिल्म अमिताभ बच्चन की फिल्म के साथ क्लैश हो गई। एक्शन कॉमिडी फिल्म में अभिषेक बच्चन के अलावा राजकुमार राव, ऑदित्य रॉय कपूर, सान्या मल्होत्रा, पकंज त्रिपाठी और फातिमा सना शेख भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। वहीं, अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘चेहरे’ में इमरान हाशमी भी नजर आएंगे। इस फिल्म को रूमी जाफरी डायरेक्टर कर रही हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

क्या सच में आज रात आ रहा है विजय माल्या भारत ?

नयी दिल्ली : देश के 17 बैंकों का 9 हजार करोड़ रुपये गबन कर भागे विजय माल्या के आज रात किसी भी वक्त भारत में आगे पढ़ें »

corona

बंगाल में कल से आज कुछ कम आए संक्रमण के मामले

कोलकाता : बंगाल में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण के मंगलवार की तुलना में आज (बुधवार) को 340 मामले आए है जबकि मंगलवार आगे पढ़ें »

ऊपर