पिता ने जबरन मानसिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा : ब्रिटनी स्पीयर्स

लॉस एंजिलिस : पॉप स्टार ब्रिटनी स्पीयर्स ने एक अदालत में अपने पिता पर ही जबरन उसका इलाज कराने का आरोप लगाया है। एक वेबसाइट के अनुसार स्पीयर्स हाल ही में लॉस एंजिलिस की एक अदालत में पेश हुईं। सुनवाई के दौरान गायिका ने दावा किया कि जेमी (66) ने अवैध रूप से स्वास्थ्य केंद्र में भेजा। उन्होंने न्यायाधीश से कहा कि उनके पिता जेमी स्पीयर्स ने उन्हें मानसिक स्वास्थ्य केंद्र में जाने और उनकी मर्जी के विरुद्ध इलाज कराने के लिए विवश किया। सुनवाई के दौरान उनकी मां लिन भी अदालत में मौजूद रही और उन्होंने स्पीयर्स के दावों का समर्थन किया।

मालूम हो कि 37 वर्षीय गायिका ने अपने पिता की खराब सेहत के बीच मार्च में 30 दिन के कार्यक्रम में हिस्सा लिया था। इसी दौरान वह काफी तनाव में आ गईं थीं जिसके बाद उन्हें स्वास्‍थ्य केंद्र भेजा गया था। फिलहाल स्पीयर्स किसी व्यक्ति के वित्तीय मामलों या दैनिक जीवन की देखरेख के लिए अदालत द्वारा नियुक्त संरक्षक की निगरानी में है। वहीं अदालत के आदेश के बाद से जेमी अपनी बेटी की संपत्ति की देखरेख करते हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

‘लव जिहाद’ पर बने कानून के तहत यूपी में पहला मामला दर्ज

लखनऊ : लव जिहाद के मामलों ने उत्तर प्रदेश में बड़े चर्चे बटोरे। एक धर्म की लड़कियों को बहला फुसलाकर या धमकाकर दूसरे धर्म को आगे पढ़ें »

पीएम मोदी ने दिव्यांगजन के लिए अवसर सुनिश्चित करने, सुलभता बढ़ाने की अपील की

नयी दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने दिव्यांजनों के लिए अवसर सुनिश्चित करने और सुलभता बढ़ाने की दिशा में मिलकर काम करने की अपील करते आगे पढ़ें »

ऊपर