पायल से जुड़ा मीटू केस : अनुराग के समर्थन में आयीं उनकी पूर्व पत्नी और कई अन्य कलाकार

मुंबई : फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप पर अभिनेत्री पायल घोष के यौन उत्पीड़न के आरोप के बाद उनकी पूर्व पत्नी और फिल्म एडिटर आरती बजाज, फिल्म जगत से अभिनेत्री तापसी पन्नू, टिस्का चोपड़ा, सुरवीन चावला और निर्देशक अनुभव सिन्हा उनके समर्थन में आये हैं। पायल के आरोप को अनुरोध ने भी ‘निराधार’ करार दिया है। जबकि पायल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी अपने ट्वीट में टैग कर उनसे अनुराग के खिलाफ कार्रवाई करने की अपील की है।
अनुराग की पूर्व पत्नी आरती ने कहा कि अनुराग ऐसे इंसान हैं जो अपने यहां महिला कर्मियों के लिए काम का सुरक्षित माहौल सुनिश्चित करते हैं। मैं सबसे पहले इसे हमारी बेटी के साथ देखती हूं। जो लोग दूसरों से घृणा करने में अपनी जो ऊर्जा लगाते हैं, अगर उसका रचनात्मक इस्तेमाल करते तो यह दुनिया बेहतर होती। पायल के आरोप को ‘घटिया’ हथकंडा करार देते हुए आरती से इंस्टाग्राम पर कहा कि वह गलतियों के खिलाफ अपनी आवाज उठाना जारी रखें। हम आपको प्यार करते हैं।
अनुराग के साथ ‘मनमर्जियां’ में काम कर चुकीं अभिनेत्रीतापसी पन्नू ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि अनुराग सबसे बड़े नारीवादी हैं। फिल्म निर्देशक अनुभव सिन्हा ने कहा कि मीटू उत्पीड़ित महिलाओं की आवाज का आंदोलन है और इसका गलत इस्तेमाल नहीं होना चाहिए। नेटफ्लिक्स सीरिज ‘सैक्रेड गेम्स’ में अनुराग के साथ काम कर चुकीं सुरवीन चावला ने कहा कि यह आरोप ‘अवसरवादिता’ है। अनुराग का काम इस आरोप से बड़ा है। अनुराग के साथ लघु फिल्म ‘छुरी’ में काम कर चुकीं टिस्का चोपड़ा ने कहा कि फिल्मकार प्रतिभा के सबसे बड़े समर्थकों में से एक हैं, चाहे वह महिला हो या पुरुष।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राजस्थान ने पंजाब को 7 विकेट से हराया, राजस्थान अब भी प्ले ऑफ की रेस में

अबुधाबी : बेन स्टोक्स की अगुआई में शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों के उम्दा प्रदर्शन की बदौलत राजस्थान रॉयल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग में शुक्रवार को आगे पढ़ें »

1000 छक्के उड़ाने वाले दुनिया के पहले क्रिकेटर बने गेल

अबु धाबी : राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ शतक से चूक गए अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के कारण दुनियाभर की टी20 लीग में अपना विशिष्ट स्थान रखने आगे पढ़ें »

ऊपर