पायल घोष ने अब क्रिकेटर इरफान पठान पर लगाया गंभीर आरोप

लखनऊ : बीते दिनों एकट्रेस पायल घोष ने फिल्ममेकर अनुराग कश्यप के खिलाफ यौन शोषण का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करवाई थी। मामले में पायल ने एक्ट्रेस रिचा चड्ढा का भी नाम घसींटा था। अब पायल ने इस मामले में भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी इरफान पठान पर गंभीर आरोप लगाया है। उनके अनुसार इरफान को इस घटना के बारे में सबकुछ पता है लेकिन वह कुछ नहीं बोल रहे हैं।

रेप को छोड़कर इरफान से शेयर की थीं सारी बातें

पायल ने अपने ट्वीट में लिखा कि, उन्होंने अपने साथ हुए गलत के बारे में क्रिकेटर इरफान पठान को बताया था। बावजूद, इसके वे अभी मुंह बंद किए बैठें हैं। उन्होंने अपने एक ट्वीट में इरफान पठान को टैग करके उनके साथ तस्वीर भी पोस्ट की है। साथ में लिखा है, इरफान पठान को टैग करने का मतलब ये नहीं कि मेरा उनमें कोई इंट्रेस्ट है लेकिन वही एक इंसान हैं जिनसे मैंने अनुराग कश्यप के बारे में सबकुछ शेयर किया था रेप की बात को छोड़कर…मैं जानती हूं कि वह अपने फेथ और बुजुर्ग पैरंट्स पर यकीन रखते हैं, मैं उम्मीद करती हूं कि मैंने उनको जो भी बताया था वो उस बारे में बात करेंगे।

पायल ने ये भी लिखा है कि हम न सिर्फ अच्छे दोस्त थे बल्कि मैं उनकी फैमली फ्रेंड भी थी। देखते हैं दोस्ती कौन निभाता है।

इरफान पर भी आरोप लगा चुकीं हैं पायल

हालांकि, फिल्ममेकर आनंद कुमार का दावा है कि पायल घोष ने अनुराग से पहले इरफान पठान पर भी ऐसे ही आरोप लगाए थे। बताते चलें कि, जब पायल ने फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाया तो कई फिल्मी हस्तियों ने इसका विरोध किया। इसे चर्चे में रहने का एजेंडा बताया। इसी दौरान आनंद ने पायल पर यह आरोप लगाया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

हैदराबाद ने बेंगलुरु को 5 विकेट से हराया, सनराइजर्स छठवीं जीत के साथ टॉप-4 में पहुंची, बेंगलुरु दूसरे नंबर पर बरकरार

 शारजाह : आईपीएल के 52वें मैच में हैदराबाद ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 5 विकेट से हरा दिया। सनराइजर्स की सीजन में यह छठवीं जीत आगे पढ़ें »

विम्बलडन चैम्पियन हालेप काेरोना संक्रमित

वाशिंगटन : विम्बलडन चैम्पियन सिमोना हालेप ने बताया कि वह कोरोना वायरस जांच में पॉजिटिव आयी है और उनमें इस बीमारी के ‘हलके लक्षण’ है। आगे पढ़ें »

ऊपर