पंकज त्रिपाठी करेंगे 90 के दशक की फिल्मों के सर्वगुण सम्पन्न नायकों जैसा अभिनय

मुंबई :  पंकज त्रिपाठी की हालिया फिल्म स्त्री में उनकी भूमिका के लिए उनकी काफी सराहना की गई है। जब भी वे स्क्रीन पर आते हैं, हर बार दर्शक उनसे स्मार्ट व हास्य युक्त संवाद और उसके बाद के शॉक्ड एक्सप्रेशन्स की उम्मीद करने लगते हैं।

स्त्री के अलावा, पंकज वर्तमान में शकीला और लुका छुप्पी के लिए शूटिंग कर रहे हैं, इन दोनों अलग-अलग तरह की फिल्मों में उनके रोल भी अत्यंत विविधतापूर्ण हैं। शकीला में अभिनेता की भूमिका का दिलचस्प पहलू यह है कि पंकज को इसके लिए अपने अंदर 90 के दशक के सुपर हीरो को पैदा करना होगा। यह पहली बार है जब वे 90 के दशक के ओवर ड्रैमेटिक हीरो के रूप में दिखेंगे, एक ऐसे वक्त के हीरो के रूप में जब फिल्में भव्य होती थीं और नायकों की निराली स्टाइल की वजह से दर्शक उन्हें पूजते थे। इस फिल्म में एक  अभिनेता/निर्माता की भूमिका निभाते हुए पंकज न केवल बेल बॉटम पैंट, रंगीली शर्ट और जूते जैसे आउटफिट पहनेंगे, बल्कि एक ऐसे रफ-टफ नायक की भूमिका निभाएंगे जो अतिआत्मविश्वासी और प्रतिभाशाली है और जानता है कि वह किसी भी लड़की को अपना बना सकता है ।

शेयर करें

मुख्य समाचार

madhya pradesh ats

मध्यप्रदेश में आईएसआई से संबध रखने वाले 5 लोगों को एटीएस ने किया गिरफ्तार

सतना : मध्यप्रदेश में 5 लोगों को पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई से जुड़े होने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। टेरर फ‌ंडिंग के आगे पढ़ें »

ट्रंप

भारत और अन्य देशों को आतंकवादियों से लड़ना ही होगा -ट्रंप

वॉशिंगटन : अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने बुधवार को कहा कि अफगानिस्तान में आतंकवादियों के खिलाफ भारत, ईरान, रूस और तुर्की जैसे देशों को भी आगे पढ़ें »

ऊपर