न्यूयॉर्क में ऋषि कपूर से मिलीं दीपिका, देखें तस्वीर

मुंबईः बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण आए दिन अपने हुस्न को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती है।
दीपिका पिछले दिनों मेट गाला इवेंट में शामिल होने के लिए न्यूयॉर्क पहुंची थीं। इवेंट के बाद वे न्यूयॉर्क में ही इलाज करवा रहे ऋषि कपूर से भी मिलीं। इस मुलाकात की फोटो नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिसमें वे दोनों दीपिका से मिलकर काफी खुश नजर आ रहे हैं।
कैप्‍शन में लिखा…
इन फोटोज को शेयर करते हुए नीतू ने कैप्शन लिखा है – दीपिका के साथ बिताई शाम बेहद मजेदार रही। ढेर सारा प्यार दिया। हालांकि उनके इस पोस्ट पर कई फैन्स ने उन्हें ट्रोल किया। एक यूजर ने लिखा- अब ये नौटंकी किस लिए, जब दीपू आरके की गर्लफ्रेंड थी तब तो आपको दीपू जरा भी अच्छी नहीं लगती थी नीतू आंटी। 

एक और यूजर लिखते हैं – उसे बहू के रूप में एक्सेप्ट नहीं कर सकी अब उसी के साथ शाम मजेदार लग रही है।

मेट गाला से बटोरी थी सुर्खियां

दीपिका ने हाल ही में मेट गाला 2019 में नोट्स ऑफ फैशन थीम पर गजब का लुक कैरी किया था। उन्होंने जैक पोजेन का पिंक मेटेलिक गाउन पहना था और वे बार्बी की तरह लग रहीं थीं। दीपिका तीसरी बार मेट गाला इवेंट में पहुंची थीं। 

शेयर करें

मुख्य समाचार

कृषि क्षेत्र में बिहार का मॉडल सर्वश्रेष्ठ : जदयू

पटना : बिहार में सत्तारूढ़ जनता दल (यूनाइटेड) ने शुक्रवार को दावा किया कि कृषि क्षेत्र में राज्य का मॉडल सर्वश्रेष्ठ है। जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन आगे पढ़ें »

The country has changed, good days have come: JP Nadda

जेपी नड्डा का शनिवार को बिहार दौरा 

पटना : भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष की जिम्मेदारी संभालने के बाद पहली बार शनिवार को बिहार के एक दिवसीय दौरे पर आ रहे आगे पढ़ें »

ऊपर