न्यूयॉर्क के बाद अब लंदन पहुंची देसी गर्ल, लगा नया वैक्स स्‍टैच्यू

लंदनः बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी भारत का नाम रौशन करने वाली देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा जोनस न्यूयॉर्क के बाद अब लंदन के ‘मैदम तुसाद वैक्स म्यूजियम’ में नजर आएंगी। लंदन के वैक्स म्यूजियम में प्रियंका चोपड़ा का बेहद सुंदर स्‍टैच्यू लगाया गया है। जिसको देखने के बाद असली और नकली में फर्क करना एकबार के लिए तो मुश्किल जरूर हो जाएगा। प्रियंका के इस स्टैच्यू की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और धड़ल्ले के साथ शेयर भी की जा रही हैं।

‘गोल्डन ग्लोब्स’ अवॉर्ड्स के लुक से प्रभावित

प्रियंका के 2017 वाले ‘गोल्डन ग्लोब्स’ अवॉर्ड्स के लुक से प्रभावित होकर इस स्टैच्यू को नया अंदाज दिया गया है जिसमें प्रियंका ने गोल्डन ग्लिटरी गाउन पहना था। फर्क सिर्फ इतना है कि उनकी डायमंड वेडिंग रिंग को इसमें अलग से जोड़ा गया है, जिससे स्टैच्यू का लुक बहुत ही अलग नजर आ रहा है। सबसे ‌दिलचस्प बात ये है कि प्रियंका के इस स्टैच्यू को पार्टी ऐरिया में रखा गया है जहां और भी बहुत से बॉलीवुड सितारों के स्टैच्यू मौजूद हैं।

म्यूजियम ने दी आधिकारिक जानकारी

लंदन के ‘मैदम तुसाद वैक्स म्यूजियम’ में प्रियंका का नया वैक्स स्टैच्यू लगने की आधिकारिक जानकारी म्यूजियम ने अपने ट्वीटर अकाउंट के जरिए दी। उन्होंने लिखा- वेलकम टू लंदन, प्रियंका चोपड़ा। प्रियंका चोपड़ा के एक फैन पेज ने भी उनकी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि, विश्व कप के अलावा इंग्लैंड अब और भी रोमांचक हो गया है। क्योंकि लंदन के मैडम तुसाद में प्रियंका की मोम की प्रतिमा का स्वागत किया गया है।

फिल्मों की बात करें तो लम्बे समय बाद प्रियंका अब बॉलीवुड की फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ में नजर आऐंगी। ये फिल्म 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Imran Khan's faded welcome in America

अमेरिका में इमरान खान का फीका स्वागत, सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक

इस्लामाबाद : अमेरिका पहुंचने पर एक तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हवाईअड्डे पर भव्य स्वागत किया गया। वहीं पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का स्वागत आगे पढ़ें »

howdy

ट्रंप बोले- भारत में होने वाले एनबीए मैच, आ रहा हूं मैं सावधान

ह्यूस्टन : अमेरिका में 'हाउडी मोदी' के कार्यक्रम में अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने एनबीए बास्केटबॉल मैच का जिक्र करते हुए भारत आने की आगे पढ़ें »

ऊपर