प्रियंका ने न्यूयार्क की सड़क पर जमकर किया डांस

मुंबईः बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अपनी हॉलीवुड फिल्म ‘इजन्ट इट रोमांटिक’ में नजर आने वाली हैं। हालहीं में इस फिल्म की शूटिंग के वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जिसमें बी-टाउन गर्ल प्रियंका रोमांटिक मूड में थिरकती दिख रही हैं। प्रियंका इस फिल्म में हॉलीवुड स्टार लियाम हेम्सवर्थ के साथ दिखेंगी। हाल ही में इस फिल्म का अंतिम शेड्यूल न्यूयॉर्क में हुआ, जिसके दौरान एक गाने की शूटिंग हुई। गौरतलब है कि यह प्रियंका की तीसरी हॉलीवुड फिल्म है। इससे पहले वे बेवॉच(2017) और अ किड लाइक जेक (2018) में नजर आ चुकी हैं।
फिल्म के बारे में
टॉड स्ट्रॉस शुल्सन निर्देशित ‘इजन्ट इट रोमांटिक’ एक अमेरिकन रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है। प्रियंका चोपड़ा, रिबेल विल्सन, एडम डेवाइन और बेट्टी गिलपिन स्टारर यह फिल्म 14 फरवरी 2019 यानी अगले वेलेंटाइन-डे पर रिलीज होगी।
कथित ब्वॉयफ्रेंड को लेकर चर्चा में
देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और उनके कथित ब्वॉयफ्रेंड निक जोनस की भी चर्चा आजकल जोरों पर है, आए दिन सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। प्रियंका हाल ही में अपनी मां मधु चोपड़ा से जोनस को मिलवाने के लिए गायक के साथ मुंबई आई थीं।

निक ने पहली बार प्रियंका चोपड़ा की उम्र को लेकर दिया बयान

दरअसल, हालही में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें निक प्रियंका की उम्र को लेकर बात करते नजर आ रहे हैं। हालांकि ये साफ तो नहीं हो पाया है कि किस टॉक शो का वीडियो है, लेकिन वो क्या कह रहे हैं ये साफतौर पर सुना जा सकता है। वायरल वीडियो में शो में निक से सवाल किया जा रहा है कि उन्होंने अभी तक जिन भी महिलाओं को डेट किया है उनमें से सबसे ज्यादा उम्र क्या रही है? इसके जवाब में वो पहले वो कहते हैं 30 साल, फिर कहते हैं 33 और आखिर में कहते नजर आते हैं 35 साल की महिला को उन्होंने डेट किया है। आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा अभी 35 साल की हैं और इसी महीने 18 जुलाई को वो अपना 36वां जन्मदिन मनाएंगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

modi

कश्मीर मुद्दे पर तुर्की ने पाकिस्तान का दिया साथ, पीएम मोदी ने रद्द किया दौरा

नई दिल्ली : भारत सरकार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 2 दिवसीय यात्रा को रद्द कर दिया है। कश्मीर मुद्दे पर तुर्की ने पाकिस्तान का आगे पढ़ें »

Pankaja Munde

पंकजा मुंडे ने चचेरे भाई पर दर्ज की पुलिस में शिकायत, अभद्र टिप्पणी का लगाया आरोप

बीड: महाराष्ट्र की मंत्री और अपनी चचेरी बहन पंकजा मुंडे पर एक चुनाव रैली में आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) आगे पढ़ें »

paki

करतारपुर गलियारा : पाक विदेश मंत्री ने कहा, उद्घाटन समारोह में आम आदमी की तरह शामिल होंगे मनमोहन

Rohit's Double Century

रोहित शर्मा ने छक्का लगाकर बनाया पहला दोहरा शतक, कई विश्व रिकॉर्ड् भी

uttarakhand

उत्तराखंड में केदारनाथ हाइवे पर चट्टान गिरने से 8 लोगों की दर्दनाक मौत

कही आपको भी ‘स्ट्रॉबेरी लेग्स’ की समस्या तो नहीं, जानिए क्या है कारण

CM Yogi

कमलेश तिवारी के परिजन से मिले सीएम योगी, प्रशासन से हुआ लिखित समझौता

army

भारतीय सेना ने पाकिस्तान के 5 सैनिक ढेर किए, 4 आतंकी लाॅन्च पैड तबाह

bollywood

पीएम मोदी से मिले बॉलिवुड सितारे, महात्मा गांधी की 150वीं जयंती पर दी गई श्रद्धांजलि

दीपवाली पर नकली मिठाइयों से रहें सावधान, स्वास्थ हो सकता है खराब

ऊपर