प्रियंका ने न्यूयार्क की सड़क पर जमकर किया डांस

मुंबईः बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अपनी हॉलीवुड फिल्म ‘इजन्ट इट रोमांटिक’ में नजर आने वाली हैं। हालहीं में इस फिल्म की शूटिंग के वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जिसमें बी-टाउन गर्ल प्रियंका रोमांटिक मूड में थिरकती दिख रही हैं। प्रियंका इस फिल्म में हॉलीवुड स्टार लियाम हेम्सवर्थ के साथ दिखेंगी। हाल ही में इस फिल्म का अंतिम शेड्यूल न्यूयॉर्क में हुआ, जिसके दौरान एक गाने की शूटिंग हुई। गौरतलब है कि यह प्रियंका की तीसरी हॉलीवुड फिल्म है। इससे पहले वे बेवॉच(2017) और अ किड लाइक जेक (2018) में नजर आ चुकी हैं।
फिल्म के बारे में
टॉड स्ट्रॉस शुल्सन निर्देशित ‘इजन्ट इट रोमांटिक’ एक अमेरिकन रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है। प्रियंका चोपड़ा, रिबेल विल्सन, एडम डेवाइन और बेट्टी गिलपिन स्टारर यह फिल्म 14 फरवरी 2019 यानी अगले वेलेंटाइन-डे पर रिलीज होगी।
कथित ब्वॉयफ्रेंड को लेकर चर्चा में
देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और उनके कथित ब्वॉयफ्रेंड निक जोनस की भी चर्चा आजकल जोरों पर है, आए दिन सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। प्रियंका हाल ही में अपनी मां मधु चोपड़ा से जोनस को मिलवाने के लिए गायक के साथ मुंबई आई थीं।

निक ने पहली बार प्रियंका चोपड़ा की उम्र को लेकर दिया बयान

दरअसल, हालही में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें निक प्रियंका की उम्र को लेकर बात करते नजर आ रहे हैं। हालांकि ये साफ तो नहीं हो पाया है कि किस टॉक शो का वीडियो है, लेकिन वो क्या कह रहे हैं ये साफतौर पर सुना जा सकता है। वायरल वीडियो में शो में निक से सवाल किया जा रहा है कि उन्होंने अभी तक जिन भी महिलाओं को डेट किया है उनमें से सबसे ज्यादा उम्र क्या रही है? इसके जवाब में वो पहले वो कहते हैं 30 साल, फिर कहते हैं 33 और आखिर में कहते नजर आते हैं 35 साल की महिला को उन्होंने डेट किया है। आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा अभी 35 साल की हैं और इसी महीने 18 जुलाई को वो अपना 36वां जन्मदिन मनाएंगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

हावड़ा का हाल देख सीएम बिफरीं

हावड़ा : हल्की सी बारिश में ही हावड़ा बन जाता है तालाब। बस्ती में रहनेवाले आज भी नरकीय जीवन जी रहे हैं। उत्तर से द​क्षिण आगे पढ़ें »

बड़ाबाजार लाया जा रहा 3.80 करोड़ का 10 किलो सोना सिलीगुड़ी में जब्त, 3 गिरफ्तार

सिलीगुड़ी / कोलकाता : बड़ाबाजार लाया जा रहा 3.80 करोड़ रुपये की कीमत के 10 किलो सोना सिलीगुड़ी में डीआरआई की टीम ने जब्त किया। आगे पढ़ें »

ऊपर