नेहा धूपिया हुईं अंगद बेदी की, गुपचुप शादी की

मुंबई: सोनम के बाद बॉलीवुड की एक ओर हसीना शादी के बंधन में बंध गई हैं। बॉलीवुड अभ‍िनेत्री नेहा धूप‍िया ने अपनी शादी की घोषणा अचानक से करके लोगों को चौंका दिया, नेहा धूपिया ने पूर्व क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी के बेटे अंगद बेदी से शादी की है। ये शादी पंजाबी रीति-रिवाज के अनुसार हुई ‘आनंद कारज’ रस्में दिल्ली में आयोजित की गईं। ट्विटर पर खुशखबरी देते हुए नेहा ने लिखा कि उन्होंने अपने बेस्ट फ्रेंड से शादी कर ली और यह उनकी जिंदगी का सबसे बेहतरीन फैसला है। नेहा और अंगद ने अपनी शादी का खुलासा इंस्‍टाग्राम पर क‍िया है, अंगद बेदी क्रिकेटर ब‍िशन स‍िंह बेदी के बेटे हैं और अंग फिल्म ‘पिंक’ में रोल निभा चुके हैं।


करण जौहर ने दी बधाई
नेहा और अंगद की इस सप्राइज वेडिंग पर करण जौहर ने उन्‍हें बधाई दी है। करण ने इस कपल का फोटो शेयर करते हुए लिखा ‘मेरी स्‍पेशल दोस्‍त नेहा धूपिया, जिसे में बहुत प्‍यार करता हूं, ने टैलेंटिड और जेंटलमैंन अंगद बेदी से शादी कर ली है। मैं इन दोनों को तक प्‍यार की दुआएं देता हूं।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

पटना के एक महाविद्यालय ने बुर्के पर पाबंदी वापस ली

पटना : पटना के एक महिला महाविद्यालय ने अपने परिसर में बुर्का पहनने पर पाबंदी शनिवार को वापस ले ली। उसने नये परिधान नियमावली के आगे पढ़ें »

वामदलों ने सीएए-एनआरसी के विरोध में पटना में बनाई मानव शृंखला

पटना : बिहार में सीएए, एनआरसी और एनपीआर के विरोध में शनिवार को वामदलों ने मानव शृंखला बनाई। वामदलों के आह्वान पर पटना समेत राज्य के आगे पढ़ें »

ऊपर