नेहा कक्कड़ ने बदला अपना नाम, सोशल मीडिया पर किया एलान

मुंबई : सिंगर नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत संग सात फेरे लेने के बाद अपनी नई जिंदगी का आगाज कर दिया है। नई शुरुआत के साथ चीजों में नए बदलाव आने भी लाजिमी है। ऐसे में नेहा कक्कड़ ने शादी के बाद अपना नाम भी बदल लिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने नए नाम का एलान कर दिया है। हिंदू मान्यता के अनुसार शादी के बाद पत्नी अपने पति के नाम को अपने नाम संग जोड़ती है। ऐसे में नेहा ने भी रोहनप्रीत के नाम को अपने नाम संग एक छोटे से ट्विस्ट के साथ जोड़ लिया है।

सोशल मीडिया पर नेहा ने अपना प्रोफाइल नेम तो नेहा कक्कड़ ही रखा है, बस उन्होंने आगे मिसेस सिंह लिख लिया है। यानी की उन्होंने अपने नाम में कोई बदलाव नहीं किया है, लेकिन उसे थोड़ा लंबा जरूर कर लिया है। अब फैन्स नेहा को मिसेस सिंह कहकर भी बुला सकते हैं।

वैसे इस समय सोशल मीडिया पर नेहा की शादी की फोटोज वायरल हो गई हैं। सभी तरफ उनकी फोटोज के चर्चे हो रहे हैं। मेहंदी से लेकर शादी तक, हर रीति रिवाज को इतनी खूबसूरती से मनाया गया है कि फैन्स तस्वीरों की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। फोटोज के अलावा कई ऐसे वीडियो भी ट्रेंड कर रहे हैं जहां पर रोहनप्रीत और नेहा का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कांग्रेस की सरकार बनने पर ‘काले कृषि कानूनों’ को निरस्त कर दिया जायेगा: सुरजेवाला

किसानों के संदर्भ में ‘एक देश, एक व्यवहार’ पर अमल करना चाहिए: प्रियंका नयी दिल्ली: कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख रणदीप सिंह सुरजेवाला ने शुक्रवार को आगे पढ़ें »

सरकार से सशर्त बातचीत चाहते हैं किसान नेता

पुलिस ने सीमा से किसानों को हटाने के लिए आंसू गैस के गोले दागे नयी दिल्ली: अखिल भारतीय किसान महासभा के राष्ट्रीय महासचिव एवं भारतीय कम्युनिस्ट आगे पढ़ें »

ऊपर