नुसरत जहां ने साड़ी में साझा की तस्वीरें,लोगों ने किया ट्रोल

Nusrat Jaha

मुंबई : टॉलीवुड अभिनेत्री और बशीरहाट की तृणमुल सांसद नुसरत जहां सोशल मीडिया पर चर्चा की विषय बनी रहती है। नुसरत अपने सोशल मीडिया अकांउट पर काफी तस्वीरें साझा करती है जिसके चलते वह आये दिन सुर्खियों में रहती है। करवाचौथ और दिवाली वाली तस्वीरों को लेकर भी नुसरत ने धूम मचाया था जिनमें वह बेहद खुबसुरत नजर आ रही थी। हालांकि दर्शक उनकी तस्वीरों को अक्सर बेहद पसंद करते हैं लेकिन कई बार नुसरत को ट्रोलर्स का भी सामना करना पड़ता है। हाल ही में नुसरत ने साड़ी में अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की जिसे काफी लोगों ने पसंद किया। वहीं दूसरी ओर कुछ लोगों ने जमकर नुसरत को ट्रोल किया क्योंकि उन्हें नुसरत के साड़ी पहनने का अंदाज रास नहीं आया।

लोगों ने कहा-यह कैसा फैशन है?

दरअसल हाल में ही नुसरत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साड़ी की तस्वीर साझा की जिसमें उन्होंने साड़ी के उपर ओपेन डेनिम जैकेट हुआ था। नुसरत ने पीले रंग की साड़ी पहनी हुई थी, गले में आभूषण और आंखों पर सनग्लासेस लगा रखे हैं। अपनी तस्वीरों पर नुसरत ने ‌कैप्‍शन में लिखा- थकी हूं पर पोज दे रही हूं। सोशल मीडिया पर नुसरत की यह तस्वीर काफी वायरल हाे रहा है। हालांकि नुसरत की तस्वीराें में उनका अंदाज अलग नजर आ रहा है। लोगों ने नुसरत का मजाक बनाते हुए लिखा कि -यह कैसा फैशन है? काफी लोगों ने नुसरत की साड़ी वाली तस्वीरों की तारीफ भी की है।

गौरतलब है कि नुसरत जहां ने अपने पति निखिल जैन के साथ बड़ी धूम-धाम से दिवाली मनाई थी। नुसरत की पहली दिवाली और करवाचौथ की तस्वीरों को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इन फोटोस में नुसरत काफी खुबसुरत नजर आ रही थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पटना का महावीर मंदिर ट्रस्ट अयोध्या के राम मंदिर के श्रद्धालुओं के लिए रसोई चलाएगा

अयोध्या : राम मंदिर के दर्शन के लिए अयोध्या के बाहर से आने वाले श्रद्धालुओं के लिए बिहार का महावीर मंदिर ट्रस्ट सामुदायिक भोज की आगे पढ़ें »

विकास का इंतजार कर रहा है औरंगाबाद का रढुआ धाम

औरंगाबाद : बिहार के औरंगाबाद जिले में ऐतिहासिक, पौराणिक और धार्मिक महत्व के रढुआ धाम को आज भी विकास का इंतजार है। जिले के जम्होर पंचायत आगे पढ़ें »

ऊपर