निर्दोष आतंकी की भूमिका में नजर आएंगी अभिनेत्री दीया मिर्जा

मुंबईः मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री दीया मिर्जा ने डिजिटल वर्ल्ड में वेब सीरीज के माध्यम से बेहतरीन वापसी की है। कश्मीर के बैकड्रॉप पर आधारित वेबसीरीज ‘काफिर’ का ट्रेलर लॉन्च हो गया है। जिसमें दीया एक निर्दोष आंतकी के किरदार में नजर आएंगी। दीया जिस आतंकवादी का किरदार निभा रही हैं वो वर्षो से जेल में बंद हैं। जेल में उसे टॉर्चर किया जाता है और वह लगातार कहती हैं कि वह आतंकवादी नहीं हैं। इसमें भगवान शिव का किरदार निभाकर लोकप्रियता पाने वाले मोहित रैना भी इस वेबसीरीज में एक पत्रकार का किरदार निभा रहे हैं। वह एक वकील भी हैं और इस केस के लिए वह अपनी वकालत शुरू करने की ठानते हैं। ट्रेलर से साफ दिखता है कि मोहित दिया को बचाने का हरसंभव प्रयास करते हैं।

सच्ची घटना पर आधारित

दीया मिर्जा ने बताया कि यह कहानी सच्ची घटनाओं पर आधारित है। आज के समय में ऐसी ही कहानियों को कहने की जरूरत है। यह बेहद भावुकतापूर्ण और एक खूबसूरत कहानी है। उन्होंने खुद को इस कहानी का महत्वपूर्ण हिस्सा होने के लिए भाग्यशाली बताते हुए कहा कि, ‘मैंने इस फिल्म में जो काम किया है, वो इससे पहले कभी नहीं किया था। जिन फिल्मों को पहले छोटे बजट की फिल्में कहा जाता था, वे आज के दौर में बेहतरीन प्रदर्शन कर रही हैं। बेहतरीन कंटेंट वाली फिल्में आज के दौर में रिस्की प्रोजेक्ट्स नहीं रह गई हैं। इसके अलावा काफी प्रतिभावान लोग इन फिल्मों को संभाल रहे हैं। दर्शकों का स्तर भी काफी बेहतर हुआ है और वे आज के दौर में बड़े फिल्मी ‌सितारों की जगह अच्छी कहानियों को प्राथमिकता दे रहे है।” बता दें कि 15 जून से इस वेबसीरीज को जी5 पर देखा जा सकेगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

टेनिस स्टार कोको गॉफ ने नस्लवाद का विरोध जताया

न्‍यूयार्क : सबसे कम उम्र में विंबलडन के लिए क्वालिफाई करने वाली अमेरिका की टेनिस स्टार कोको गॉफ ने नस्लवाद के खिलाफ विरोध जताया है। आगे पढ़ें »

खेल रत्‍न के लिए रोहित शर्मा और अर्जुन पुरस्‍कार के लिए की धवन के नाम की सिफारिश

नयी दिल्ली : पिछले साल एक दिवसीय विश्व कप में पांच शतक लगाने के साथ शानदार प्रदर्शन करने वाले भारतीय उपकप्तान रोहित शर्मा की बीसीसीआई आगे पढ़ें »

ऊपर