निर्देशक संजय गुप्ता की अगली फिल्म में अक्षय कुमार

मुंबई : इधर फिल्मकार संजय गुप्ता अपनी फिल्म मुंबई सागा के रिलीज की जोरदार तैयारी कर रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपनी अगली फिल्म शूटआउट फ्रेंचाइची का काम भी शुरू कर दिया है। इसकी मुख्य भूमिका के लिए उन्होंने अभिनेता अक्षय कुमार के साथ टीम भी बना ली है। कभी साल में एक फिल्म बनानेवाले संजय गुप्ता इधर दो-तीन साल में ही एक फिल्म बना पाते हैं। 2017 की काबिल के बाद अब वह मुंबई सागा लेकर हाजिर होंगे। संजय की खासियत है, क्राइम बेस्ड जोनर। जिसके भरोसे उन्होंने कई हिट फिल्में कई सुपर स्टार के साथ बनाई है।
लॉकडाउन की वजह से टली ‘मुंबई सागा’ की रिलीज
संजय गुप्ता की फिल्म मुंबई सागा इसी जून में रिलीज होनी थी, पर लॉकडाउन के चलते इसका रिलीज थोड़ा टल गया। बहरहाल इस लॉकडाउन में वह चुप नहीं बैठे। उन्होंने अपनी अगली फिल्म शूटआउट फ्रेंचाइची का प्री-प्रोडक्शन पूरा कर लिया है। वैसे फिल्म निर्माण में अपनी गति के लिए संजय गुप्ता हमेशा सराहे गए हैं। कभी बडे़ सितारों वाले अपनी फिल्म को भी वह एक साल में पूरा कर देते थे, अब उनमें एक सुस्ती आई है। 53 के हो चुके संजय कहते हैं, ‘इसे आप शायद मेरी उम्र का तकाजा कहिए।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

12 अगस्‍त को दुनिया की पहली कोरोना वैक्‍सीन होगी पंजीकृत

वायरस टीके के लिए रूस की जल्दबाजी ने पश्चिम में चिंताएं बढायीं मॉस्को : दुनियाभर में जहां कोरोना वायरस के मामलों में तेजी से बढ़ोतरी हो आगे पढ़ें »

बीसीसीआई का दावा, यूएई में आईपीएल कराने को केंद्र सरकार की हरी झंडी

नयी दिल्ली : भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) को इस साल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में कराने की मंजूरी मिल गयी है आगे पढ़ें »

ऊपर