नहीं रुका बॉक्स ऑफिस पर सलमान का तूफान

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान पर उनके चाहनेवालों का प्यार जमकर बरस रहा है। ‌रिलीज के पहले ही दिन सलमान की ‘भारत’ ने कमाई के अपने ही सारे रिकाॅर्ड तोड़ते हुए 42.30 करोड़ रुपये की बंपर कमाई की और इस साल की दूसरी सबसे बड़ी ओपनर साबित हुई। वहीं दूूसरे दिन भी फिल्म सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है। दरअसल इस साल की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म का रिकॉर्ड हॉलीवुड की एंवेजर्स एंडगेम के नाम है जिसने अपने रिलीज के पहले ही दिन 53 करोड़ रुपये की कमाई की थी। इस फिल्म को देश भर में चार भाषाओं में रिलीज किया गया था।

वीकडेज का नहीं पड़ा कमाई पर खास असर

फिल्म की दूसरे दिन की कमाई के संबध में व्यापार विश्लेशक तरण आदर्श ने आंकड़े साझा किए हैं। तरण द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार दूसरे दिन भी जबरदस्त कमाई करते हुए फिल्म ने 31 करोड़ का कलेक्शन किया है। ऐसा माना जा रहा था विश्व कप और वीकडेज के कारण फिल्म की कमाई पर गहरा असर पड़ सकता है लेकिन ऐसा नहीं हुआ। अभी तक फिल्म ने कुल 73.30 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। बताया जा रहा है कि 3 दिनों में फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी। ‘भारत’ को कुल 6000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया, जिसमें से 4700 स्क्रीन्स केवल भारत में हैं और इसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिलता भी नजर आ रहा है।

सलमान ने फैन्स का जताया आभार

सलमान की किसी भी फिल्म ने अबतक रिलीज के पहले दिन इतनी कामयाबी नहीं बंटोरी थी जितनी ‘भारत’ ने उन्हें दी है। सलमान अपनी इस फिल्म की कमाई से बेहद खुश नजर आये। उन्होंने इस संबंध में अपने फैन्स को शुक्रिया करते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा, “मुझे मेरे करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग देने कि लिए आप सभी का बहुत-बहुत आभार। लेकिन एक चीज है जिसने मुझे सबसे ज्यादा खुश और गौरवांवित किया है। फिल्म के एक सीन में जब राष्ट्र गान बजता है तो सभी दर्शक अपनी जगह पर राष्ट्रगान के सम्मान के लिए खड़े हो जाते हैं। अपने देश के लिए दिल में सम्मान की भावना का होना, इससे बड़ी बात और कुछ नहीं हो सकती। जय हिंद।”

शेयर करें

मुख्य समाचार

हुगली में हथियारों सहित कुख्यात टोटन समेत 2 गिरफ्तार

कार्बाइन, पिस्तौल व पाइपगन बरामद, टोटन के खिलाफ हत्या के 9 मामले हुगली : चंदननगर कमिश्नरेट की पुलिस ने अत्याधुनिक हथियारों के साथ हुगली जिले के आगे पढ़ें »

बेटी ने पति के साथ मिल कर मां को मार डाला

बेटी के विलासितापूर्ण जीवन के शौक में मां बन गई थी रोड़ा शव को ट्रॉली बैग में छिपाकर ले जाने की कोशिश पर्णश्री क बासुदेवपुर रोड की आगे पढ़ें »

ऊपर