नहीं रुका बॉक्स ऑफिस पर सलमान का तूफान

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान पर उनके चाहनेवालों का प्यार जमकर बरस रहा है। ‌रिलीज के पहले ही दिन सलमान की ‘भारत’ ने कमाई के अपने ही सारे रिकाॅर्ड तोड़ते हुए 42.30 करोड़ रुपये की बंपर कमाई की और इस साल की दूसरी सबसे बड़ी ओपनर साबित हुई। वहीं दूूसरे दिन भी फिल्म सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है। दरअसल इस साल की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म का रिकॉर्ड हॉलीवुड की एंवेजर्स एंडगेम के नाम है जिसने अपने रिलीज के पहले ही दिन 53 करोड़ रुपये की कमाई की थी। इस फिल्म को देश भर में चार भाषाओं में रिलीज किया गया था।

वीकडेज का नहीं पड़ा कमाई पर खास असर

फिल्म की दूसरे दिन की कमाई के संबध में व्यापार विश्लेशक तरण आदर्श ने आंकड़े साझा किए हैं। तरण द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार दूसरे दिन भी जबरदस्त कमाई करते हुए फिल्म ने 31 करोड़ का कलेक्शन किया है। ऐसा माना जा रहा था विश्व कप और वीकडेज के कारण फिल्म की कमाई पर गहरा असर पड़ सकता है लेकिन ऐसा नहीं हुआ। अभी तक फिल्म ने कुल 73.30 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। बताया जा रहा है कि 3 दिनों में फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी। ‘भारत’ को कुल 6000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया, जिसमें से 4700 स्क्रीन्स केवल भारत में हैं और इसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिलता भी नजर आ रहा है।

सलमान ने फैन्स का जताया आभार

सलमान की किसी भी फिल्म ने अबतक रिलीज के पहले दिन इतनी कामयाबी नहीं बंटोरी थी जितनी ‘भारत’ ने उन्हें दी है। सलमान अपनी इस फिल्म की कमाई से बेहद खुश नजर आये। उन्होंने इस संबंध में अपने फैन्स को शुक्रिया करते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा, “मुझे मेरे करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग देने कि लिए आप सभी का बहुत-बहुत आभार। लेकिन एक चीज है जिसने मुझे सबसे ज्यादा खुश और गौरवांवित किया है। फिल्म के एक सीन में जब राष्ट्र गान बजता है तो सभी दर्शक अपनी जगह पर राष्ट्रगान के सम्मान के लिए खड़े हो जाते हैं। अपने देश के लिए दिल में सम्मान की भावना का होना, इससे बड़ी बात और कुछ नहीं हो सकती। जय हिंद।”

मुख्य समाचार

बारिश या महामुकाबला!

मैनचेस्टरः क्रिकेट इतिहास के दो सबसे बड़े चिर-प्रतिद्वंद्वियों भारत और पाकिस्तान के बीच आज होने वाले आईसीसी विश्व कप के महामुकाबले में जबरदस्त भिड़ंत की आगे पढ़ें »

अयोध्या पहुंचकर शिवसेना प्रमुख ने किए रामलला के दर्शन, मोदी से की मंदिर निर्माण की मांग

अयोध्या : महाराष्ट्र की राजनीतिक पार्टी शिवसेना के प्रमुख उद्धव ठाकरे ने रविवार को अपने 18 सांसदों के साथ अयोध्या पहुंच कर रामलला के दर्शन आगे पढ़ें »

ताहिर ने अकेले दम पर हमें मजबूत टीम बना दिया: डु प्लेसिस

कार्डिफ: विश्व कप 2019 का मैच जारी है, लगातार सभी टीमें अपना बेहतरीन प्रदर्शन दिखाने की कोशिश में लगी हुई है। इसी कड़ी में अपनी आगे पढ़ें »

Fadnavis_cabinet_image

फडणवीस सरकार का मंत्रिमंडल विस्तार: 13 नए मंत्री शामिल, कांग्रेस छोड़कर आए विखे पाटिल भी मंत्री बने

मुंबई: आगामी महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव से पहले सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की स्थिति को मजबूत करने के लिए मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने रविवार को आगे पढ़ें »

मुझे एस्मा लागू करने के लिए बाध्य न करेंःममता

कोलकाताः मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने जूनियर डॉक्टरों को चेताते हुए कहा कि मुझे एस्मा लागू करने पर बाध्य न करें। ममता बनर्जी ने कहा कि आगे पढ़ें »

डोमकल में तृणमूल के 3 कार्यकर्ताओं की हत्या

मुर्शिदाबादः मुर्शिदाबाद के डोमकल में शनिवार की सुबह असामाजिक तत्वों के हमले में तृणमूल के 3 कार्यकर्ताओं की मौत हो गयी। इस हमले में 6 आगे पढ़ें »

सीएम की अपील को डॉक्टरों ने किया खारिज, हड़ताल रहेगी जारी

डीएमई के साथ हुई बैठक भी रही बेनतीजा कोलकाता: एनआरएस मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में हड़ताल कर रहे जूनियर डॉक्टरों ने राज्य सचिवालय में बैठक का आगे पढ़ें »

रूस, तुर्की, ईरान के सहयोग के सीरिया में अच्छे परिणाम: पुतिन

दुशाम्बे: रूस के राष्ट्रपति व्लादिमिर पुतिन ने शनिवार को कहा कि अस्ताना मसौदे के दायरे में रूस, तुर्की और ईरान के सहयोग से सीरिया में आगे पढ़ें »

चीन ने हॉन्ग कॉन्ग प्रत्यर्पण विधेयक के निलंबन का समर्थन किया

शंघाई: चीन की सरकार ने शनिवार को कहा कि वह चीन को प्रत्यर्पण की अनुमति देने वाले विधेयक को निलंबित करने के हॉन्ग कॉन्ग की आगे पढ़ें »

सायना नेहवाल की बायोपिक के लिए ये अभिनेत्री सीख रही हैं बैडमिंटन खेलना

मुंबईः बॉलीवुड में इन दिनों बायोपिक का दौर है। अब बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा भी एक बायोपिक में काम करती नजर आएंगी। बताया जा रहा आगे पढ़ें »

ऊपर