नहीं रहे अभिनेता आशीष रॉय, तंगी में गुजरे आखिरी दिन…

मुंबई: फिल्म, टीवी, थियेटर एक्टर, वॉयस ओवर आर्टिस्ट और लेखक आशीष रॉय का लंबी बिमारी के चलते आज निधन हो गया। वे पिछले एक हफ्ते से मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती थे। आर्थिक तंगी से जूझ रहे आशीष ने इंडस्ट्री के लोगों से मदद की गुहार लगाई थी। आर्थिक मदद मिलने के बाद आशीष रॉय इलाज कराकर अपने घर 22 नवंबर को लौटे थे। आशीष रॉय ने ‘ससुराल सिमर का’ में अहम रोल निभाया था।

घर पर हुआ निधन

आशीष रॉय के राइवर राजू ने बताया कि पिछले 8 महीनों से आशीष रॉय का डायलिसिस चल रहा था। हफ्ते में 3 दिन वो डायलिसिस के लिए अस्पताल ले जाया करते थे। शनिवार को भी आशीष डायलिसिस के लिए गए थे, लेकिन कल शाम से उनकी तबीयत नासाज थी और मंगलवार सुबह 3:45 बजे के करीब उनका निधन हो गया। वे मुंबई के अंधेरी-जोगेश्वरी इलाके में रहते थे। उनके साथ उनका एक नौकर मौजूद था। उसी ने आशीष की बहन जो कि कोलकाता में रहती है, उन्हें निधन की जानकारी दी।

बीमारी ने आर्थिक कमजोर बनाया

बीमारी की वजह से आशीष रॉय की आर्थिक स्थिति भी ठीक नहीं थी। इसलिए उन्होंने लोगों से इलाज कराने के लिए 4 लाख रुपये की मदद मांगी थी। 54 वर्षीय आशीष रॉय की मदद के लिए इंडस्ट्री की कई हस्तियां आगे आईं। बताया जा रहा है कि आशीष की मदद करने वालों में अनुराग कश्यप, निर्देशक हंसल मेहता, डायरेक्टर बीजॉय नाम्बियार, निर्माता बीपी सिंह, अभिनेत्री दिव्य ज्योति शर्मा, मॉडल व एक्टर सुशील पराशर जैसे लोग शामिल थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

beaten

ब्रेकिंग : तृणमूल कांग्रेस के बूथ सभापति की पीट-पीटकर हत्या

बर्दवान : मंगलकोट विधानसभा क्षेत्र के बूथ नंबर 197 में भाजपा समर्थित उपद्रवियों ने तृणमूल कांग्रेस के बूथ सभापति की पीट-पीटकर हत्या कर दी।घटना की आगे पढ़ें »

ममता बनर्जी पर तंज – बंगाल के लोग अब चप्पल नहीं जूते पहनना चाहते हैं

कोलकाता : बंगाल के भाजपा प्रमुख दिलीप घोष ने तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी पर तंज कसते हुए कहा कि राज्य के लोग हवाई चप्पल नहीं आगे पढ़ें »

ऊपर