नहीं रहीं रीता भादुड़ी

मुंबईः अभिनेत्री रीता भादुड़ी का 62 की उम्र में निधन हो गया है। रीता मुंबई के विले पार्ले के सुजय अस्पताल में भर्ती थीं। उनकी किडनी कमजोर थीं और वह डायलिसिस पर थी। उन्होंने 17 जुलाई की रात लगभग 1.30 दम तोड़ दिया। हालांकि उनके अंतिम संस्कार में बॉलीवुड की कोई बड़ी हस्ती नजर नहीं आई लेकिन ‘मिसेज कौशिक की पांच बहुएं’ में उनकी को-स्टार रहीं विभा छिब्बर ने रीता भादुड़ी से जुड़े अपने कई अनुभव शेयर किए हैं।
बीमारी में काम से नहीं लिया ब्रेक
रीता की काम के प्रति लगन देखकर ही टीवी शो ‘निमकी मुखिया’ के शूटिंग शेड्यूल को उनकी सहूलियत के हिसाब से तय किया जाता था। रीता ने इस बारे में बात करते हुए कहा था बुढ़ापे में होने वाली बीमारियों के डर से क्या काम करना छोड़ दें। मुझे काम करना और व्यस्त रहना पसंद है।
हो गया था मौत का आभास
निमकी मुखिया के निर्माता और लेखक जामा हबीब का कहना है कि उन्हें आभास था कि ऐसा कुछ होने जा रहा है। हबीब ने कहा हम पिछले सप्ताह अस्पताल में उन्हें देखने गए थे, उनकी स्थिति अच्छी नहीं थी। हमने उनके निधन के कारण आज की शूटिंग स्थगित कर दी। आखिरी बार शूटिंग उन्होंने लगभग 15 दिन पहले की थी। हम उनके ठीक होने का इंतजार कर रहे थे।
फिल्मों ही नहीं सीरियलों में भी किया काम
अपने पांच दशक के करियर में रीता ने तकरीबन 70 फिल्मों और 30 टीवी शोज में काम किया। इनमें ‘कभी हां कभी ना’,बेटा,फूलन देवी, ‘क्या कहना’, ‘दिल विल प्यार व्यार’ और ‘मैं माधुरी दीक्षित बनना चाहती हूं’ जैसी फिल्मों के अलावा ‘साराभाई वर्सेस साराभाई’, ‘हम सब भारती’, ‘छोटी बहू’, ‘कुमकुम’, ‘खिचड़ी जैसे टीवी सीरियल भी शामिल हैं। उन्होंने गुजराती फिल्मों में भी काम किया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

भारतीय टीम मुझ पर निर्भर नहीं, कई खिलाड़ी मुझसे बेहतर : छेत्री

कोलकाता : भारत के लिए रिकार्ड गोल करने वाले सुनील छेत्री पर बांग्लादेश के खिलाफ मंगलवार को होने वाले विश्व कप क्वालीफायर मुकाबले में गोल आगे पढ़ें »

आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : स्मिथ के करीब पहुंचे कोहली

कोहली ने 37 अंकों की लम्बी छलांग लगायी, नंबर वन बनने से दो अंक पीछे दुबई : भारतीय कप्तान विराट कोहली ने पुणे में दक्षिण अफ्रीका आगे पढ़ें »

ऊपर