नहीं रहीं एआर रहमान की मां, म्यूजिक मेस्ट्रो ने दिया ट्रिब्यूट

मुंबई : म्यूजिशियन एआर रहमान की मां करीमा बेगम अब इस दुनिया में नहीं रहीं। वे बीमार चल रही थीं। इस खबर को कन्फर्म करते हुए रहमान ने अपने सोशल मीडिया पर मां करीमा की एक फोटो शेयर की। साथ ही इमोश्नल पोस्ट भी लिखा। एआर रहमान अपनी मां के बेहद करीब थे और वे हर खास मौके पर अपनी मां को हमेशा याद करते हुए देखे गए हैं। ऐसे में उनके लिए अपनी मां को खो देना बहुत बड़ा नुकसान और भावुक पल है।

रहमान के इस पोस्ट पर फैंस ने भी उनकी मां को श्रद्धांजल‍ि दी है। मालूम हो कि करीमा बेगम का नाम कस्तूरी था जिसे बाद में बदल दिया गया। वहीं सिंगर ने भी अपना नाम दिलीप कुमार से बदलकर एआर रहमान कर लिया था।

आज ही होगा फ्यूनरल

करीमा पिछले एक साल से बीमार चल रही थीं। 28 दिसंबर को उन्होंने चेन्नई में आखिरी सांस ली। करीमा बेगम के लास्ट राइट्स आज ही होंगे, जिसके लिए रहमान के घर के बाहर लोगों की भीड़ लगना शुरू हो गई है। रहमान अपनी मां के ही सबसे ज्यादा करीब रहे। करीमा ने राजगोपाला कुलशेखरन से शादी की थी, जो खुद एक म्यूजिक कम्पोजर थे। जब रहमान 9 साल के थे तब कुलशेखर की मौत हो गई थी।

रहमान ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था, ‘मेरी मां ने संगीत में मेरी प्रतिभा को पहचाना था, ना कि मैंने।’

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

बड़ाबाजार जिला युवा कांग्रेस द्वारा वार्ड नं. 45 में नुक्कड़ सभा

कोलकाता : पश्चिम बंगाल प्रदेश कांग्रेस कमिटी के कोषाध्यक्ष व पार्षद संतोष पाठक, प. बं युवा कमिटी के अध्यक्ष सादाब खान और महेश शर्मा के आगे पढ़ें »

हाबरा में गृहिणी का फंदे से झूलता शव बरामद

बारासात : बारासात अंचल के हाबरा थाना अंतर्गत कुमड़ा बाजार निवासी गृहिणी सीमा मंडल (20) का शुक्रवार को सीलिंग फैन से झूलता शव बरामद किया आगे पढ़ें »

ऊपर