नववर्ष पर रणबीर कपूर की अगली फिल्म ‘एनिमल’ का एलान

नई दिल्ली : नए साल के दस्तक देने से ऐन पहले रणबीर कपूर के फैंस के लिए एक अच्छी खबर आई है। रणबीर कपूर ‘कबीर सिंह’ बनाने वाले निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा की अगली फिल्म ‘एनिमल’ में मुख्य भूमिका निभाएंगे। ‘एनिमल’ के मेकर्स ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी करते हुए फिल्म का एलान किया। वीडियो में रणबीर कपूर की आवाज है और वो अपने पिता के बारे में बात करते हुए सुने जा सकते हैं। वीडियो से मालूम पड़ता है कि ये फिल्म एक फैमिली ड्रामा होगी।

खास बात ये है कि फिल्म में रणबीर के अलावा अनिल कपूर, बॉबी देओल और परिणीति चोपड़ा जैसे कलाकार भी नजर आएंगे। अनिल कपूर ने फिल्म का टीजर वीडियो अपने ट्विटर पर शेयर किया और कहा कि वो इस सफर की शुरुआत के लिए बेताब हैं। वीडियो में रणबीर कपूर बजती हुई सीटी के साथ कहते हैं, ‘पापा अगले जन्म में आप मेरा बेटा बनना। फिर देखना मैं आपको कैसे प्यार करता हूं और सीखना आप। क्योंकि उसके अगले जन्म में वापस मैं बेटा और आप पापा। तब न पापा, अपनी तरह से प्यार करना, मेरी तरह से नहीं। आप समझ रहे हो न पापा, बस आप समझ लो तो काफी है।’

भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की टी-सीरीज, प्रणय रेड्डी वांगा की भद्रकाली पिक्चर्स और मुराद खेतानी की सिने स्टूडियोज इस फिल्म को प्रड्यूस कर रहे हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

जमात-उल-मुजाहिदीन के आतंकी स्लीपर सेल की मदद से आतंकी गतिविधियों को दे सकते हैं अंजाम

मुर्शिदाबाद जिले के चार व मालदह टाउन में हमले की फिराक इन क्षेत्रों में छापेमारी कर कई आतंकियों की पहले भी हो चुकी है गिरफ्तारी कोलकाता आगे पढ़ें »

सोमवार के दिन करेंगे यह 5 काम, शिव कृपा से होगा धन का अपार वास

1.सोमवार यानी भगवान शिव का दिन और सोम यानी चंद्रमा का दिन। तो इस दिन सुबह उठकर आप भगवान शिव के दर्शन कर शिव चालीसा आगे पढ़ें »

ऊपर