नच बलिए 9 में एक्‍स लवर्स बिखेरेंगे डांस का जलवा, प्रोमो रिलीज

मुंबईः स्टार प्लस का बेहद मशहूर डान्स रियेलिटी शो ‘नच बलिये’ जल्द ही अपने सीजन 9 के साथ वापसी करने जा रहा है। इस शो का पहला प्रोमो रिलीज किया जा चुका है जोकि काफी दिलचस्प है। इस बार शो की थीम भी बहुत अनोखी है। नच बलिये सीजन 9 में एक्‍स लवर्स की जोड़ियां अपने डांस का जादू बिखेरती नजर आयेंगी। बता दें कि इस शो को होस्ट फिल्म भारत के निर्देशक अली अब्बास जफर करेंगे।

साथ काम करेंगे अलग हुए कपल्स

इस बार नच बलिये को अभिनेता सलमान खान प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस शो की थीम के बारे में जब उनसे पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ‘ये कॉन्‍सेप्ट इंट्रस्टिंग है और इसमें कोई नेगेटिव बात नहीं है कि आप बिछड़ गए हो और अब एक साथ नहीं हो। अब आप एक साथ दोबारा आ रहे हो और आप जानते हो की आप काम कर रहे हो। जो गुजर गया उसे भूल जाओ।’

प्रोमो में दिखीं ओरिजनल कोमोलिका

स्टार के ही शो ‘कसौटी जिंदगी के’ के पहले पार्ट में कोमोलिका का किरदार निभा चुकीं और कलर्स के शो बिग बॉस 6 की विजेता रहीं अभिनेत्री उर्वशी ढोलकिया शो के पहले प्रोमो में दिख रहीं हैं। उर्वशी लम्बे समय बाद इस शो के माध्यम से टीवी पर वापसी करेंगी। खबरों के अनुसार शो में उर्वशी अपने एक्स बॉयफ्रेंड अनुज सचदेवा के साथ थिरकती नजर आयेंगी। हालांकि उर्वशी नें इस मामले में कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है। वहीं शो के प्रोमो की बात करें तो उर्वशी एक शख्स के साथ नाचती दिख रही हैं जिसने चेहरे पर फेस मास्क पहना हुआ है। प्रोमो के एक डायलॉग में उर्वशी कहतीं है कि ‘नच के बहाने टच, नो-नो,’ जिसपर उनका पार्टनर कारण पूछता है तो उर्वशी कहती हैं कि ‘एक्स हो इसलिए’। जिससे शो की थीम का अंदाजा साफ-साफ लगाया जा सकता है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

आस्ट्रेलियाई ओपन पर बारिश का असर, सेरेना और फेडरर की जीत से शुरुआत

मेलबर्न : सेरेना विलियम्स और रोजर फेडरर ने आस्ट्रेलियाई ओपन में सोमवार को जीत से शुरुआत की जिसके बाद बारिश के कारण अफरा-तफरी का माहौल आगे पढ़ें »

आश्रय गृह केस में ब्रजेश ठाकुर समेत 19 दोषी करार

दिल्ली की अदालत अब सजा को लेकर 28 जनवरी को करेगी सुनवाई, अभियुक्तों में 12 पुरष व 8 महिलाएं नयी दिल्ली/पटनाः मुजफ्फरपुर आश्रय गृह मामले में आगे पढ़ें »

खाने में रोजाना लें यह नमक, बीमारियां रहेंगी दूर

पीएम मोदी ने याद किया कोलकाता टेस्ट, छात्रों को प्रोत्साहित करने के लिए कुंबले, द्रविड़ तथा लक्ष्मण का दिया उदाहरण

pak

पाक ने अमेरिका के सामने फैलायी झोली, कहा- एफएटीएफ की ‘निगरानी सूची’ से निकलवाए

रोड शो के कारण वक्त पर नहीं पहुंच सके केजरीवाल, अब कल करेंगे नामांकन

bangladesh

बांग्लादेशी अदालत ने राजनीतिक रैली पर बम हमले के 10 दोषियों को मौत की सजा सुनाई

momota

एनपीआर है खतरनाक खेल, एनआरसी का पूर्व संकेत : ममता

ज्वेलरी व्यापारियों को केंद्र सरकार ने भेजा नोटिस, कैट ने अपील की तारीख बढ़ाने का आग्रह किया

SUKHOI

ब्रह्मोस से लैस सुखोई आज से करेंगे हिंद महासागर की निगरानी, पाक-चीन पर नजर

ऊपर