नच बलिए 9 में एक्‍स लवर्स बिखेरेंगे डांस का जलवा, प्रोमो रिलीज

मुंबईः स्टार प्लस का बेहद मशहूर डान्स रियेलिटी शो ‘नच बलिये’ जल्द ही अपने सीजन 9 के साथ वापसी करने जा रहा है। इस शो का पहला प्रोमो रिलीज किया जा चुका है जोकि काफी दिलचस्प है। इस बार शो की थीम भी बहुत अनोखी है। नच बलिये सीजन 9 में एक्‍स लवर्स की जोड़ियां अपने डांस का जादू बिखेरती नजर आयेंगी। बता दें कि इस शो को होस्ट फिल्म भारत के निर्देशक अली अब्बास जफर करेंगे।

साथ काम करेंगे अलग हुए कपल्स

इस बार नच बलिये को अभिनेता सलमान खान प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस शो की थीम के बारे में जब उनसे पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ‘ये कॉन्‍सेप्ट इंट्रस्टिंग है और इसमें कोई नेगेटिव बात नहीं है कि आप बिछड़ गए हो और अब एक साथ नहीं हो। अब आप एक साथ दोबारा आ रहे हो और आप जानते हो की आप काम कर रहे हो। जो गुजर गया उसे भूल जाओ।’

प्रोमो में दिखीं ओरिजनल कोमोलिका

स्टार के ही शो ‘कसौटी जिंदगी के’ के पहले पार्ट में कोमोलिका का किरदार निभा चुकीं और कलर्स के शो बिग बॉस 6 की विजेता रहीं अभिनेत्री उर्वशी ढोलकिया शो के पहले प्रोमो में दिख रहीं हैं। उर्वशी लम्बे समय बाद इस शो के माध्यम से टीवी पर वापसी करेंगी। खबरों के अनुसार शो में उर्वशी अपने एक्स बॉयफ्रेंड अनुज सचदेवा के साथ थिरकती नजर आयेंगी। हालांकि उर्वशी नें इस मामले में कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है। वहीं शो के प्रोमो की बात करें तो उर्वशी एक शख्स के साथ नाचती दिख रही हैं जिसने चेहरे पर फेस मास्क पहना हुआ है। प्रोमो के एक डायलॉग में उर्वशी कहतीं है कि ‘नच के बहाने टच, नो-नो,’ जिसपर उनका पार्टनर कारण पूछता है तो उर्वशी कहती हैं कि ‘एक्स हो इसलिए’। जिससे शो की थीम का अंदाजा साफ-साफ लगाया जा सकता है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Tejaswi Yadav

राजद की सरकार बनी तो बिहार में लागू होगी ‘स्थानीय नीति’ : तेजस्वी यादव

पटना : बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने रविवार को घोषणा की कि राज्य में इस वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव आगे पढ़ें »

हिम्मत है तो बेरोजगारी रथ रोककर दिखाएं : तेजप्रताप यादव

पटना : राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े पुत्र एवं विधायक तेजप्रताप यादव ने अपने छोटे भाई और बिहार विधानसभा में आगे पढ़ें »

ऊपर