नच बलिए 9 में एक्‍स लवर्स बिखेरेंगे डांस का जलवा, प्रोमो रिलीज

मुंबईः स्टार प्लस का बेहद मशहूर डान्स रियेलिटी शो ‘नच बलिये’ जल्द ही अपने सीजन 9 के साथ वापसी करने जा रहा है। इस शो का पहला प्रोमो रिलीज किया जा चुका है जोकि काफी दिलचस्प है। इस बार शो की थीम भी बहुत अनोखी है। नच बलिये सीजन 9 में एक्‍स लवर्स की जोड़ियां अपने डांस का जादू बिखेरती नजर आयेंगी। बता दें कि इस शो को होस्ट फिल्म भारत के निर्देशक अली अब्बास जफर करेंगे।

साथ काम करेंगे अलग हुए कपल्स

इस बार नच बलिये को अभिनेता सलमान खान प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस शो की थीम के बारे में जब उनसे पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ‘ये कॉन्‍सेप्ट इंट्रस्टिंग है और इसमें कोई नेगेटिव बात नहीं है कि आप बिछड़ गए हो और अब एक साथ नहीं हो। अब आप एक साथ दोबारा आ रहे हो और आप जानते हो की आप काम कर रहे हो। जो गुजर गया उसे भूल जाओ।’

प्रोमो में दिखीं ओरिजनल कोमोलिका

स्टार के ही शो ‘कसौटी जिंदगी के’ के पहले पार्ट में कोमोलिका का किरदार निभा चुकीं और कलर्स के शो बिग बॉस 6 की विजेता रहीं अभिनेत्री उर्वशी ढोलकिया शो के पहले प्रोमो में दिख रहीं हैं। उर्वशी लम्बे समय बाद इस शो के माध्यम से टीवी पर वापसी करेंगी। खबरों के अनुसार शो में उर्वशी अपने एक्स बॉयफ्रेंड अनुज सचदेवा के साथ थिरकती नजर आयेंगी। हालांकि उर्वशी नें इस मामले में कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है। वहीं शो के प्रोमो की बात करें तो उर्वशी एक शख्स के साथ नाचती दिख रही हैं जिसने चेहरे पर फेस मास्क पहना हुआ है। प्रोमो के एक डायलॉग में उर्वशी कहतीं है कि ‘नच के बहाने टच, नो-नो,’ जिसपर उनका पार्टनर कारण पूछता है तो उर्वशी कहती हैं कि ‘एक्स हो इसलिए’। जिससे शो की थीम का अंदाजा साफ-साफ लगाया जा सकता है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

murshidabad

5 मिनट में उसने शिक्षक समेत तीनों को उतारा था मौत के घाट !

कोलकाता : मुर्शिदाबाद में तीहरे हत्याकांड की गुत्थी आखिरकार पुलिस ने सुलझा ली है, ऐसा दावा है पुलिस का। इस मामले में पुलिस ने मुख्य आगे पढ़ें »

मौका मिले तो आठवां ओलंपिक खेलना चाहूंगा : पेस

मेलबोर्न : भारत के लीजेंड टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस के दिल में आठवां ओलंपिक खेलने की लालसा बरकरार है और यदि उन्हें मौका मिलता है आगे पढ़ें »

महिला क्रिकेट रैंकिंग : स्मृति मंधाना ने गंवाया पहला स्थान, मिताली की लंबी छलांग

डेनमार्क ओपन : सिंधू व प्रणीत डेनमार्क ओपन के दूसरे दौर में पहुंचे

आदिल के गोल से भारत ने बांग्लादेश को बराबरी पर रोका

Praful Patel

ईडी ने प्रफुल्ल पटेल को भेजा समन, इकबाल मिर्ची की बिल्डिंग में है फ्लैट

Car crash

उत्तराखंड : कार खाई में गिरी, परिवार के तीन सदस्याें समेत पांच की मौत

Sonali Phogat

सबसे ज्‍यादा सर्च की जाने वाली हरियाणा की नेता बन गई हैं सोनाली,खट्टर और हुड्डा को छोड़ा पीछे

train

दैनिक रेलयात्रियों के लिए 12 नयी पैसेंजर ट्रेनें चलेंगी

afghan

अफगानिस्तान में चुनाव प्रचार के दौरान हिंसा में 85 आम लोग मारे गए, 373 घायल : संयुक्त राष्ट्र

ऊपर