‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ के हिन्दी रीमेक में नजर आएंगी परिणीति चोपड़ा

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा हॉलीवुड की थ्रिलर फिल्म ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ के हिन्दी रीमेक में नजर आएंगी। इस फिल्म में परिणीति एक नशे की आदी, तलाकशुदा महिला की भूमिका में दिखेंगी, जो एक गुमशुदा व्यक्ति की जांच के काम में शामिल होती है। हॉलीवुड की फिल्म में यह भूमिका एमिली ब्लंट ने निभायी है जिन्हें 2016 की फिल्म में बेहतरीन भूमिका के लिए आलोचकों की ओर से काफी सराहना मिली थी। इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा के होने की जानकारी फिल्म के निर्माताओं ने बुधवार को दी।
मुझे अलग अवतार में देखेंगे दर्शक
परिणीति ने कहा कि दर्शक इस फिल्म में उन्हें एक अलग अवतार में देखेंगे। उन्होंने कहा, ‘‘मैं ऐसी भूमिकाएं करना चाहती हूं जिसमें दर्शकों ने मुझे पहले नहीं देखा हो। इसके लिए मुझे काफी तैयारी और होम वर्क करना होगा। यही वजह है कि ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ वास्तव में मेरे लिए पसंदीदा है। यह भूमिका एक शराबी और दुर्व्यवहार की शिकार एक महिला की है और मैंने पहले इस तरह की भूमिका पर्दे पर नहीं निभाई है।’’ इस फिल्म का नाम अभी तक तय नहीं किया गया है। फिल्म की कहानी पाउला हॉकिन्स की 2015 में आई किताब पर आधारित है जिसका निर्देशन रिभु दासगुप्ता करेंगे। निर्देशक ने कहा कि वह परिणीति के साथ काम करने को लेकर आशान्वित हैं। फिल्म का निर्माण रिलायंस इंटरटेनमेंट करेगी।
ट्वीट कर जताई खुशी
परिणीति ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस खबर की घोषणा की है। उन्होंने अपनी एक तस्वीर के साथ लिखा, ‘इस थ्रिलिंग सफर पर निकल पड़ी हूं। द गर्ल ऑन द ट्रेन के ऑफिशल हिंदी रीमेक को लेकर उत्साहित हूं।’
बता दें कि परिणीति इस समय फिल्म ‘जबरिया जोड़ी’ की शूटिंग में बिजी हैं। इसके अलावा वह साइना नेहवाल की बायॉपिक की भी तैयारी कर रही हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कृषि क्षेत्र में बिहार का मॉडल सर्वश्रेष्ठ : जदयू

पटना : बिहार में सत्तारूढ़ जनता दल (यूनाइटेड) ने शुक्रवार को दावा किया कि कृषि क्षेत्र में राज्य का मॉडल सर्वश्रेष्ठ है। जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन आगे पढ़ें »

The country has changed, good days have come: JP Nadda

जेपी नड्डा का शनिवार को बिहार दौरा 

पटना : भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष की जिम्मेदारी संभालने के बाद पहली बार शनिवार को बिहार के एक दिवसीय दौरे पर आ रहे आगे पढ़ें »

ऊपर