दुखद : हिंदुस्तानी भाऊ की मां का निधन, कई दिनों से थीं बीमार

मुंबई : बिग बॉस 13 में बतौर एक्स कंटेस्टेंट हिस्सा ले चुके विकास पाठक उर्फ हिंदुस्तानी भाऊ इन दिनों बुरे वक्त से गुजर रहे हैं। विवादित वीडियो से चर्चा में आए इन्फ्लुएंसर हिंदुस्तानी भाऊ की मां का निधन हो चुका है। उनकी मां की तबियत पिछले कई दिनों से खराब चल रही थी। बीते दिन उन्होंने अपनी अंतिम सांसें ली हैं। हिंदुस्तानी भाऊ की मां काफी उम्रदराज थीं। कुछ दिनों पहले जब भाऊ की मां की तबियत ज्यादा खराब थी तो उन्होंने खुद अपने फैंस से मां के लिए दुआ करने की अपील की थी।

गत 25 अक्टूबर को ट्विटर पर अपनी बीमार मां का माथा चूमते हुए एक तस्वीर शेयर करते हुए हिंदुस्तानी भाऊ ने लिखा था, ‘प्लीज दुआ करिए मेरी मां के लिए, वो जल्दी ठीक हो जाएं।

बिग बॉस में भी मां की तबीयत को लेकर कई बार भावुक हुए विकास

हिंदुस्तानी भाऊ अपने विवादित वीडियोज के चलते सुर्खियों में रहते हैं। लेकिन बिग बॉस में आने के बाद उनका उनके मां के प्रति प्रेम भी लोगों को खूब भाया था। वे अक्सर अपनी मां को लेकर दूसरे कंटेस्टेंट के साथ बातें करते पाए जाते थे। शो के होस्ट सलमान खान के सामने भी वे कई बार अपनी मां के बारे में बताते हुए भावुक हुए थे। हाल ही में एक विवादित बयान के कारण उनके सोशल मीडिया अकाउंट को सस्पेंड कर दिया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पूर्णिमा पर साल का आखिरी चंद्र ग्रहण, जानें क्या होगा असर?

नई दिल्ली : साल का आखिरी चंद्र ग्रहण 30 नवंबर को है। खास बात ये है कि ये चंद्र ग्रहण इस बार कार्तिक पूर्णिमा के आगे पढ़ें »

भारत में कोविड-19 के मामले बढ़कर 93 लाख हुए

    नयी दिल्ली : भारत में एक दिन में कोविड-19 के 43,082 नए मामले सामने आने के बाद देश में संक्रमण के मामले बढ़कर 93.09 लाख आगे पढ़ें »

ऊपर