अब मैडम तुसाद म्यूज‍ियम पहुंची दीप‍िका पादुकोण, रणवीर ने कहा- घर ले जाऊं

लंदनः भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की स्टार अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का वैक्स स्टैच्यू लंदन के मैडम तुसाद म्यूज‍ियम में लगाया जा चुका है। स्टैच्यू के अनावरण के दौरान दीपिका पादुकोण अपने पति रणवीर सिंह और पूरे परिवार के साथ म्यूजियम में पहुंची और अपने वैक्स स्टैच्यू के साथ तस्वीरें क्लिक कर खूब मस्ती करती दिखाई दीं। इंस्टाग्राम पर लाइव जाकर दीप‍िका ने देश और दुन‍िया में अपने फैंस को इस बात की जानकारी भी दी। मैडम तुसाद म्यूज‍ियम में दीप‍िका संग रणवीर के कई वीड‍ियो सोशल मीड‍िया पर वायरल हो रहे हैं।
दीपिका के म्यूजियम में पहुंचे ही सभी काफी सरप्राइज हो गए। इस दौरान सबसे ज्यादा खास था रणवीर का रिएक्शन। स्टैच्यू के अनावरण होने के बाद रणवीर कुछ देर तक दीपिका के वैक्स स्टूच्यू को बस देखते ही रहे। जब दीपिका ने उनसे प्रतिक्रिया मांगी, तो वह बोली- ‘इसे घर ले जाना चाहता हूं।’
पूरे परिवार समेत पहुंचे
हालांकि ये पहली बार नहीं है जब रणवीर दीपिका को लेकर इस तरह से अपना प्यार जाहिर करते दिखाई दिए हैं बल्कि दीपिका के साथ जब भी रणवीर किसी इवेंट में शिरकत करते हैं तो सभी की नजरें इस कपल पर होती हैं। और ऐसे में रणवीर भी एक से एक एक्सप्रेशन के जरिए अपने प्यार का इजहार करते दिखाई देते हैं। शादी के बाद तो ये कपल और भी ज्यादा लाइमलाइट में रहता है।
दीप‍िका के लिए यह मौका बेहद खास था। उनके साथ स‍िर्फ रणवीर ही नहीं पूरा भवनानी पर‍िवार और दीप‍िका के मम्मी-पापा भी नजर आए।
दिल्ली में भी लगेगा स्टैच्यू
दीप‍िका ने मैडम तुसाद म्यूज‍ियम में स्टैच्यू लगने की जानकारी बीते साल जुलाई में दी थी। दीपिका से पहले लंदन के मैडम तुसाद में अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय, शाहरुख खान, सलमान खान, ऋतिक रोशन, माधुरी दीक्षित का स्टेच्यू लगा है। इसके साथ ही आपको बता दें कि लंदन के बाद दिल्ली के मैडम तुसाड में भी दीपिका का ठीक वैसा ही स्टेच्यू लगाया जाएगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

thakre

वीर सावरकर देश के पहले प्रधानमंत्री होते तो नहीं होता पाकिस्तान का जन्म : उद्धव ठाकरे

मुंबई : शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने मंगलवार को कहा कि ‌अगर वीर सावरकर इस देश के प्रधानमंत्री होते तो पाकिस्तान का जन्म भी नहीं आगे पढ़ें »

नई कारों को चलाने के शौकीन हैं तो अब यहां मिलेगी लीज पर कार

नई दिल्लीा : भारत में प्रीमियम कारों की अग्रणी विनिर्माता होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड (एचसीआईएल) ने अपनी नई कार लीजिंग सर्विस को लॉन्च करने की आगे पढ़ें »

ऊपर