दीपक ठाकुर के इस वीडियो पर भड़कीं जसलीन, उठाया ये बड़ा कदम

मुंबईः बिग बॉस 12 से नाम कमाने वाले दीपक ठाकुर और शो की एक कंटेस्टेंट जसलीन मथारू के बीच शो में तो काफी बवाल देखने को मिला ही था लेकिन अब इन दोनों के बीच रियल लाईफ में एक वीडियो को लेकर विवाद शुरू हो गया है। दीपक ठाकुर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया था। ये वीडियो जसलीन को बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगा और वो इसपे भड़क गईं हैं। ये विवाद केवल यहीं तक सीमित नहीं रहा, जसलीन इससे इतनी नाराज हुईं की उन्होंने दीपक के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है।

जसलीन के साथ पूल में जाने की इच्छा

दीपक ठाकुर हमेशा ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फनी वीडियो बनाकर डालते रहते हैं। अभी कुछ ही दिनों पहले दीपक ने अपने चचेरे भाई के साथ मिलकर बनाया हुआ एक फनी वीडियो पोस्ट किया। जिसमें वो चचेरे भाई से पूछते हैं कि अगर उसको बिग बॉस 13 में हिस्सा लेने का मौका मिले तो वो क्या करेंगे? इस सवाल के जवाब में चचेरे भाई ने कहा कि वो जसलीन के साथ पूल में जाना चाहेंगे। वीडियो की इसी क्लीप को लेेकर जसलीन और उनके फैंस का गुस्सा भड़क गया है।

दीपक ने मांगी माफी

इस विवाद के गहराने के बाद दीपक ठाकुर ने जसलीन मथारू से माफी मांगी है। दीपक ने अपने इंस्टाग्राम पर लाइव आकर माफी मांगी और कहा कि ‘मैं हर उस शख्स से माफी मांगता हूं जिसे दुख हुआ। हम एक साधारण से इंसान हैं। ना सोचते हैं ना झोल झाल में रहते हैं और लड़कियों की दिल से इज्जत करते हैं और आपकी भी करते हैं जसलीन मथारू। तो अगर उस फनी वीडियो से आपको बुरा लगा तो माफी चाहता हूं।’

जसलीन करतीं हैं पब्लिसिटी स्टंट

दीपक ने जसलीन से माफी तो मांगी लेकिन यह भी कहा कि जसलीन पब्लिसिटी स्टंट करती है। दीपक ने कहा कि उनके मन में महिलाओं के लिए हमेशा सम्मान की भावना रहती है। साथ ही वो कहते हैं कि अब वो किसी का भी दिल नहीं दुखाएंगे। जसलीन के बारे में दीपक ने कहा कि, अगर उनको मेरे बनाए हुए फनी वीडियो का इतना ही बुरा लगा तो जसलीन को सबसे पहले मुझसे बात करनीं चाहिए थी। मामले को तूल देने के लिए वो बस एक पब्लिसिटी स्टंट कर रहीं हैं।

बता दें कि दीपक ठाकुर बिग बॉस सीजन 12 के सेकंड रनर अप रहे थे। हाल ही में दीपक और सोमी का एक म्यूजिक वीडियो ‘केसरिया बालम’ भी रिलीज हुआ है जिसमें अनूप जलोटा ने अपनी आवाज दी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

assam

नागरिकता कानून : असम में कर्फ्यू में कुछ घंटों की ढील, छात्र संगठनों का 3 दिन के सत्याग्रह का ऐलान

गुवाहाटी : नागरिकता (संशोधन) कानून के विरोध में पूर्वोत्तर के राज्यों में 6 दिन से उग्र प्रदर्शन जारी है। असम में शनिवार को कर्फ्यू में आगे पढ़ें »

प्रीमियम सेगमेंट में वॉल्वो ने पेश किया एक्ससी40 टी4 आर-डिजाइन, जानिए कीमत

नई दिल्ली : वॉल्वो कार्स प्रीमियम सेगमेंट में कॉम्पैक्ट मॉड्यूलर आर्किटेक्चर (सीएमए) आधारित एक्ससी40 टी4 आर-डिजाइन पेट्रोल वैरिएंट को 39.9 लाख रुपये कीमत पर लांच आगे पढ़ें »

ऊपर